रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। ये जरुरी नहीं कि आप अगर सलमान खान के भाई भी हों तो भी आपको पैसे कमाने के लिए हाथ-पैर ना मारने पड़े। सोहैल खान के साथ भी ऐसा हुआ था किसी ज़माने में जब वो पॉकेट मनी के लिए स्वीमिंग इंस्ट्रक्टर तक बन गए थे।

ये बात सोहैल खान ने खुद बताई जब वो मुंबई में फिटनेस से जुड़े एक कार्यक्रम में भाग लेने आये थे। सोहैल ने कहा कि भले ही आप सलीम खान के बेटे हो या सलमान खान के भाई लेकिन पॉकेट मनी के लिए तो हाथ-पैर मारने पड़ते ही हैं। सोहैल ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली पॉकेट मनी के लिए पापा से पैसे नहीं मिले थे इसलिए उन्हें मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में बने स्विमिंग पूल में इंस्ट्रक्टर का काम करना पड़ा। हालांकि स्विमिंग इंस्ट्रक्टर बनने के पीछे सुहैल का अपना निजी हित भी था।

सेंसर ने नहीं की Daring, अब दर्शकों की कोर्ट में रईस की Hearing

उनके मुताबिक वो स्विमिंग के जरिये खुद की फिटनेस पर भी ध्यान रख सकते थे। इसलिए उन्होंने एक फाइव स्टार होटल में स्विमिंग इंस्ट्रक्टर बनना पसंद किया। सोहैल ने ये भी बताया कि खुद को फिट रखना इतना आसान भी नहीं होता क्योंकि एक रेगुलर 'निट एन्ड क्लीन डाइट चार्ट' फॉलो करना पड़ता है। सुहैल ने जिम के ट्रेनर से भी अपील की कि आजकल के बच्चों को जल्दी जल्दी बॉडी बनाने की जरूरत होती है ऐसे में उन्हें कोई चोट ना लगे , इस बात का भी ख्याल रखना जरुरी है।

दोस्ती में दरार, अब टीवी पर वार , करण और काजोल में ऐसा होगा घमासान

सलमान खान की तरह से सोहैल खान अपनी बॉडी का ख़ास ख्याल रखते हैं और हमेशा जिम भी जाते हैं। फिलहाल वो सलमान के साथ कबीर खान की फिल्म ' ट्यूबलाइट ' में काम कर रहे हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस