रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। श्रद्धा और उनके भाई सिद्धांत कपूर के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों ने साथ फिल्म हसीना पारकर में काम किया था। आजकल दोनों सोशल मीडिया पर ख़ूब मस्ती कर रहे हैं।

श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर उनके भाई सिद्धांत कपूर के साथ एक फोटो साझा की है, जिसमें उनके भाई सिद्धांत कपूर उनका हाथ पकड़े हुये हैं। यह फोटो उनके बचपन की है। इस फोटो को साझा करने के साथ श्रद्धा कपूर ने लिखा “इनके प्यार से मैं सदा आनंदित रहती हूँ और मैं आपको यह कैसे जताऊं कि मैं भी आपसे कितना स्नेह रखती हूँ भैया। मैं सदा आपका हाथ थामे रहूंगी और सदा आपके पीछे रहूंगी। ढेर सारा प्यार”। गौरतलब है कि इस फोटो में श्रद्धा कपूर ने सिर पर एक पार्टी की टोपी लगा रखी है और उन्होंने सफेद रंग का एक ड्रेस पहन रखा है। वही सिद्धांत कपूर ने जैकेट और पेंट पहन रखी है। फोटो किसी पार्टी या कार्यक्रम की लगती है। श्रद्धा और सिद्धांत ने अपूर्व लाखिया की हसीना पारकर में काम किया था, जिसमें सिद्धांत, दाउद इब्राहिम बने थे जबकि श्रद्धा उनकी बहन हसीना पारकर के रोल में थी लेकिन ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई। श्रद्धा कपूर ने जल्द ही बाहुबली स्टार प्रभास के साथ फिल्म साहो में और फिर राजकुमार राव के साथ स्त्री में नज़र आएंगी।

 

Always overwhelmed by his love @siddhanthkapoor And how do I ever express how much I love you Bhaiya ♥️ 🐠 🦀 #Repost @siddhanthkapoor with @get_repost ・・・ Will always hold your hand , always have your back ... love you ❤️. #ultramegasuperthrowback #iwasmorestylishthen lol

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

बता दें कि श्रद्धा, शाहिद कपूर के साथ फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में भी काम कर रही हैं l पिछले दिनों देहरादून की शूटिंग में हर कोई शाहिद-श्रद्धा की एक झलक पाने को बेताब था। इस दौरान कई युवाओं ने बेकाबू होकर सुरक्षा घेरे को तोड़ने का प्रयास किया। इस पर सुरक्षाकर्मियों ने बलपूर्वक उन्हें खदेड़ कर बाहर किया।

यह भी पढ़ें: Box Office: सिर्फ़ 17 दिन में बाग़ी टाइगर को 150 करोड़, पहुंचे दबंग के करीब

Posted By: Manoj Khadilkar