Move to Jagran APP

आर्यन खान को एक्टर नहीं ये बनना है, बउआ शाहरुख़ को ये समझ बैठे हैं अबराम

शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 03:37 PM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 03:37 PM (IST)
आर्यन खान को एक्टर नहीं ये बनना है, बउआ शाहरुख़ को ये समझ बैठे हैं अबराम
आर्यन खान को एक्टर नहीं ये बनना है, बउआ शाहरुख़ को ये समझ बैठे हैं अबराम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. एक तरफ जहां लगातार स्टार किड्स की लांचिंग हो रही है. खुद शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना फिल्मों में आने की तैयारी कर रही हैं.उन्हें अभिनय करना है और शाहरुख़ का कहना है कि वह एक्टिंग स्कूल में जायेंगी, जहां वह चार साल की पढ़ाई पूरी करेंगी. इसके बाद ही शाहरुख़ कुछ भी कहने की स्थिति में होंगे कि वह उन्हें लांच करेंगे या कोई और उन्हें कास्ट करेगा.

prime article banner

वहीं शाहरुख़ खान ने बेटे आर्यन खान को लेकर भी अलग बात कही है. शाहरुख़ खान ने एक बातचीत में कहा है कि आर्यन खान और सुहाना खान दोनों को ही कभी भी एक्टर बनने के लिए ग्रूम नहीं किया गया है. सुहाना अभी एक्टिंग के लिए एजुकेशनल इंस्टीटयूट में जायेंगी. ऐसी खबरें हमेशा आती रहती हैं कि आर्यन खान जल्द ही फिल्मों में आयेंगे. इस बारे में शाहरुख़ खान का कहना है कि उनके बेटे आर्यन को फिल्मों में एक्टर बनने की बजाय , फिल्में बनाने में दिलचस्पी है. वह एक्टर नहीं डायरेक्टर बनना चाहता है और यही वजह है कि वह अमेरिका में इसकी ट्रेनिंग भी ले रहा है. वही अबराम के बारे में वह हंस कर कहते हैं कि उन्हें लगता है कि वह तो अभी से रॉक स्टार है. आगे का पता नहीं है.

शाहरुख़ खान ने एक दिलचस्प बात यह भी बताई कि अबराम ने शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर देखा. शाहरुख़ पूरे परिवार के साथ सभी को ट्रेलर दिखा रहे थे, तो अबराम ने आकर बोला पापा, ये तो वही फिल्म है न जिसमें आप मेरे जैसा एक्ट कर रहे हो. शाहरुख़ खान कहते हैं कि यह सुन कर उनकी हंसी का ठिकाना नहीं रहा था. बता दें कि अबराम भी शाहरुख़ खान के साथ ज़ीरो के सेट पर मौजूद थे, जहां अनुष्का उनके साथ खूब मस्ती करती रहती थीं और कहती रहती थीं कि उनका नाम अबराम है और अबराम चिढ़ जाते थे.

बता दें कि शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ अहम किरदार में हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए ,शाहरुख खान कब करेंगे सुहाना खान को लॉन्च, रखी है ये शर्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.