Move to Jagran APP

सलमान ने शाहरुख को कराया 45 मिनट तक इंतजार, लेकिन...

शाहरुख खान जल्‍द ही सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' में अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'दिलवाले' को प्रमोट करते हुए नजर आएंगे। इसके लिए 'बिग बॉस' के मेकर्स एक स्‍पेशल एपिसोड तैयार करा रहे हैं, जिसकी शूटिंग इन दिनों की जा रही है।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 09 Dec 2015 09:29 AM (IST)Updated: Wed, 09 Dec 2015 09:33 AM (IST)
सलमान ने शाहरुख को कराया 45 मिनट तक इंतजार, लेकिन...

मुंबई। शाहरुख खान जल्द ही सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' में अपनी अपकमिंग फिल्म 'दिलवाले' को प्रमोट करते हुए नजर आएंगे। इसके लिए 'बिग बॉस' के मेकर्स एक स्पेशल एपिसोड तैयार करा रहे हैं, जिसकी शूटिंग इन दिनों की जा रही है।

loksabha election banner

दोस्त की शादी में बाराती बनकर सोनम देखिए कैसे कर रहीं मस्ती

'बिग बॉस' के इस स्पेशल एपिसोड के प्रोमो की शूटिंग कल महबूब स्टूडियो में होनी थी। ये शूट 3 बजे शुरू होना था, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। शूट काफी देरी से शुरू हुआ, जिसकी वजह थे सलमान खान। वहां मौजूद एक सूत्र ने बताया कि शाहरुख महबूब स्टूडियों में सलमान के आने से 45 मिनट पहले ही पहुंच गए थे। यहां पहुंच शाहरुख को 45 मिनट तक इंतजार करना पड़ा, क्योंकि प्रोमो की शूटिंग उन्हें समलान के साथ ही करनी थी।

हालांकि सलमान जब पहुंचे, तो बहुत अच्छे ढंग से शाहरुख का स्वागत किया। दोनों ने एक-दूसरे को बधाई दी। इसके बाद साथ में बैठकर चाय पी। इस दौरान ऐसा लग रहा था कि ये दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। ऐसा लगा ही नहीं कि शाहरुख पिछले 45 मिनट से सलमान का इंतजार कर रहे थे।

'दिलवाले' से सोनम कपूर का भी होने वाला है खूब फायदा़

प्रोमो के लिए शाहरुख और सलमान ने लगभग 20 मिनट तक शूटिंग की। इस दौरान इन्होंने एक-दूसरे के गानों पर परफॉर्म किया। शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख-सलमान ने मीडिया के कैमरों को पोज दिया। इसके तुरंत बाद सलमान यहां से चले गए। शाहरुख यहां की शूटिंग खत्म करने के बाद लोनावला शूट के लिए गए जहां बिग बॉस हाउस का सेट लगा है। यहां उन्होंने बिग बॉस के कंटेस्टेंट के साथ शूट किया।

इस भोजपुरी सिंगर पर पत्नी ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

बता दें कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'दिलवाले' 18 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में पांच साल बाद शाहरुख और काजोल की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.