मुंबई। आप सोच रहे होंगे कि ये सैंडी कौन है, जिसके लिए सलमान खान ने अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग कैसिंल कर दी। दरअसल, सैंडी सलमान का पालतू कुत्ता है।

पढ़ें: सलमान को छोड़कर चली गईं उनकी गर्लफ्रेंड

सलमान को जैसे ही पता चला कि सैंडी बीमार है, उन्होंने अपनी शूटिंग तुरंत कैंसिल की और सीधे राजस्थान से मुंबई वापस पहुंच गए। सलमान करीना कपूर के साथ राजस्थान के मंडवा में डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग कर रहे हैं।

पढ़ें: बजरंगी भाईजान में करीना को लेकर नया खुलासा

एक खबरी ने बताया, 'सलमान को जैसे ही पता चला कि सैंडी बीमार है और कुछ खा नहीं रहा तो उन्होंने समय बर्बाद न करते हुए शनिवार सुबह की फ्लाइट पकड़ी और मुंबई पहुंच गए। उन्होंने पूरा दिन अपने पालतू कुत्ते के साथ बिताया और देर शाम राजस्थान लौटे। बेशक अब सलमान घर से दूर हैं, लेकिन बार-बार सैंडी की सेहत के बारे में फोन पर जानकारी लेते रहते हैं।'

पढ़ें: बजरंगी भाईजान के सेट पर हुआ लाठीचार्ज

सैंडी से पहले सलमान के पास माइसन और माइजान नाम के दो कुत्ते थे। 2009 में माइसन की मौत के कुछ महीनों बाद माइजान भी बीमार पड़ गया और उसकी भी मौत हो गई। बताया जाता है कि सलमान के प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'चिल्लर पार्टी' उनके कुत्तों को श्रद्धांजलि के तौर पर बनाई गई थी। इस फिल्म में उन बच्चों की कहानी दिखाई गई थी, जो अपनी सोसाइटी के कुत्ते को म्यूनिसिपल कारपोरेशन से बचाने के लिए आश्चर्यजनक काम करते हैं।

क्लिक करके देखिए, सलमान की ये सबसे क्यूट फोटो

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप