Move to Jagran APP

जब रिया चक्रवर्ती ने कहा था, ‘मैं सिंगल हूं मुझे कोई मिलता ही नहीं है’, देखें वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। Photo- filmygyan18 Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 03:29 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 03:47 PM (IST)
जब रिया चक्रवर्ती ने कहा था, ‘मैं सिंगल हूं मुझे कोई मिलता ही नहीं है’, देखें वीडियो
जब रिया चक्रवर्ती ने कहा था, ‘मैं सिंगल हूं मुझे कोई मिलता ही नहीं है’, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर जबरदस्त चर्चा की जा रही है। इन सबके बीच उनके पुराने वीडियोज़ और फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में रिया का एक थ्रोबेक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बता रही हैं कि वो सिंगल हैं।

loksabha election banner

वीडियो में रिया मीडिया के सवालों का जवाब दे रही हैं। वीडियो में रिया कहती हैं, ‘मेरी तरफ से तो वैलेंटाइन्स डे के लिए बहुत प्लानिंग होती है, लेकिन कोई मिलता ही नहीं है यार...मैं सिंगल हूं। प्लीज़ फाइंड मी’। इसके बाद रिया बताती हैं कि आने वाले साल में काफी कुछ आने वाला है।

 

View this post on Instagram

Rhea on Being Single🤨 Kya bologe inko ab?

A post shared by Filmygyan 18 (@filmygyan18) on

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में इस वक्त रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ की जा रही है। बीते कुछ दिनों में प्रवर्तन निदेशालय उनसे दो बार इस केस को लेकर पूछताछ कर चुकी है। दरअसल, सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार के खिलाफ़ केस दर्ज करवाया है जिसमें उन्होंने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे ऐंठने का भी आरोप लगाया है। रिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्र‍िंग का मुकदमा भी दर्ज किया है, ईसी सिलसिले में ईडी भी इस केस की जांच कर रहा है। वहीं अब इस केस को सीबीआई के हाथों में सौंप दिया गया है।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को यानी आज रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई होनी है। रिया ने अपने वकील के माध्यम से उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर करके केस को पटना पुलिस से मुंबई ट्रांसफर करने की गुज़ारिश की है। साथ ही यह भी कहा है कि अगर सीबीआई जांच होनी है तो उसका अधिकार क्षेत्र मुंबई रखा जाए। इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट पर सुशांत के फैंस और परिजनों की नज़रें टिकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.