Move to Jagran APP

जब रिया चक्रवर्ती ने अर्णब गोस्वामी को बताया था अपना आइडल, अब सामने आया वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सबकी निगाह अगर टिकी है रिया चक्रवर्ती पर। एक्टर की मौत के बाद से ही रिया पर शिकंजा कसा हुआ है। im.captain.india Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 26 Aug 2020 03:00 PM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 03:19 PM (IST)
जब रिया चक्रवर्ती ने अर्णब गोस्वामी को बताया था अपना आइडल, अब सामने आया वीडियो
जब रिया चक्रवर्ती ने अर्णब गोस्वामी को बताया था अपना आइडल, अब सामने आया वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सबकी निगाहें टिकी हैं रिया चक्रवर्ती पर। एक्टर की मौत के बाद से ही रिया पर शिकंजा कसा हुआ है। सीबीआई, ईडी उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। इस दौरान रिया से जुड़ी कई कहानियां और कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। रिया के फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर कर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पत्रकार अर्णब गोस्वामी का जिक्र करती नज़र आ रही हैं, और उन्हें अपना आइडल बता रही हैं। इस वीडियो में रिया के साथ विवेक ओबेरॉय भी दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि रिया एक कुर्सी पर बैठी हैं और बहुत नर्वस हैं। इस दौरान वो बोलती हैं ‘एकला चलो रे’ उसके बाद कहती हैं गायत्री तुम्हें ये करना होगा, तुम्हारी जगह 'आरगो' होता तो यही करता। तुम ये कर सकती हो, तुम ये 'आरगो' के लिए करोगी। तभी विवेक वहां आते हैं और पूछते हैं ‘आरगो???’ तो रिया कहती हैं ‘अर्णब गोस्वामी सर वो मेरे आइडल हैं’।

 

View this post on Instagram

#rheachakraborty Fan Of #arnabgoswami 😆

A post shared by Captain India (@im.captain.india) on

आपको बता दें कि ये वीडियो रिया की फिल्म ‘बैंक चोर’ का है। इस फिल्म में रिया ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके साथ विवेक ओबेरॉय और रितेश देशमुख लीड रोल में थे। वैसे रिया के अब तक कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिनके साथ उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस के कुछ वीडियो सामने आए  थे जिसमें वो महेश भट्ट के साथ मीडिया को  इंटरव्यू देती दिख रही हैं। इन वीडियोज़ में रिया प्यार के बारे में बातें कर रही थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.