Move to Jagran APP

जब शूटिंग के बीच बालों से 'जू' निकालकर खाने लगे रणबीर कपूर, VIDEO देख छूट जाएगी आपकी हंसी

वीडियो में रणबीर कपूर और अनुराग बसु सिनेमैटोग्राफर रवि वर्मन को बीच में खड़े करके बंदर की तरह उनके बालों से जू निकलाकर खाने की एक्टिंग करते दिख रहे हैं। रवि ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखागोल्डन एज।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 10:08 AM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 10:08 AM (IST)
जब शूटिंग के बीच बालों से 'जू' निकालकर खाने लगे रणबीर कपूर, VIDEO देख छूट जाएगी आपकी हंसी
Image Source: Ranbir Kapoor Fan Page On insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलिवुड ऐक्टर रणबीर कपूर पिछले काफी सालों से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं रणबीर सोशल मीडिया से भी दूर ही रहते हैं। पर इस सुपरस्टार की दिवानगी का आलम ये है कि इनसे जुड़ी कोई भी खबर या वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है। हाल ही में रणबीर कपूर और डायरेक्टर अनुराग बसु का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में रणबीर कपूर बंदर की नकल उतारते हुए फिल्म की शूटिंग के दौरान सिनेमेटोग्राफर के बालों से 'जू' निकालने लगते हैं।

loksabha election banner

वायरल हो रहा है रणबीर का ये फनी वीडियो 

रणबीर कपूर ने डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ 'बर्फी' और 'जग्गा जासूस' जैसी फिल्मों में काम किया है। अब फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए फिल्म के सिनेमेटोग्राफर रवि वर्मन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वायरल हो रहा ये वीडियो 'जग्गा जासूस' के शूटिंग के दिनों का है। वीडियो में रणबीर के साथ निर्देशक अनुराग बसु भी नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ravi Varman (@r_varman_)

बंदर की एक्टिंग करते नजर आ रहे रणबीर

वीडियो में रणबीर कपूर और अनुराग बसु सिनेमैटोग्राफर रवि वर्मन को बीच में खड़े करके बंदर की तरह उनके बालों से जू निकलाकर खाने की एक्टिंग करते दिख रहे हैं। रवि ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'गोल्डन एज।'

इस फिल्म शूटिंग में बिजी हैं रणबीर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। रणबीर और श्रद्धा को पिछले हफ्ते मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में देखा गया था। फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी हैं जो पिछले हफ्ते दिल्ली के लिए रवाना हुई थीं। इस फिल्म के अलावा रणबीर कपूर के पास अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है। जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.