Move to Jagran APP

Diljit Dosanjh ने जब इंग्लिश की वजह से छोड़ा इंटरव्यू, जानिए दिलचस्प किस्सा

दिलजीत दोसांझ अक्सर सोशल मीडिया पर दिलचस्प किस्से शेयर करते रहते हैं और अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक किस्सा चर्चा का विषय बन गया है। जिसमें उन्होंने साल 2019 में एक इंटरनेशनल मैग्जीन को इंटरव्यू देने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें अंग्रेजी नहीं आती थी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 09:43 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 09:43 PM (IST)
Diljit Dosanjh ने जब इंग्लिश की वजह से छोड़ा इंटरव्यू, जानिए दिलचस्प किस्सा
Bollywood actor and singer Diljit Dosanjh photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ को उनके डाउन टू अर्थ और अपने दोस्ताना रवैये के लिए जाना जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में अपनी इतनी ऊंचाई पर पहुंचने के बाद आज भी वो अपनी जड़ों से जुए हुए हैं। दिलजीत दोसांझ अक्सर सोशल मीडिया पर दिलचस्प किस्से शेयर करते रहते हैं और अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक किस्सा चर्चा का विषय बन गया है। जिसमें उन्होंने साल 2019 में एक इंटरनेशनल मैग्जीन को इंटरव्यू देने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें अंग्रेजी नहीं आती थी।

loksabha election banner

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार साल 2020 में बीबीसी एशियन नेटवर्क से बात करते हुए दिलजीत ने बताया कि ‘उन्हें इंग्लिश नहीं आती, यह एक कमी है, सबकी एक कमजोरी होती है, मेरी ये है कि मुझे इंग्लिश नहीं आती’, इंटरव्यू के दौरान एक इंग्लिश बोलने वाली मैडम थीं जो मेरा इंटरव्यू लेना चाहती थीं। उन्होंने हमारी तस्वीरें लेने के लिए खासतौर से लंदन बुलाया, ‘जब मैं प्लेन में बैठा तो मैं बहुत उत्साहित था। मुझे लगा कि ये लोग सिर्फ फोटो क्लिक करने के लिए प्लेन के टिकिट, होटल बुकिंग दे रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि जब तस्वीरें क्लिक हो गई उसके बाद मुझसे मैडम ने इंटरव्यू के लिए बोला तो मैं वहां से कट लिया और धन्यवाद बोलते हुए बाहर निकल आया।’

इससे पहले भी कई बार दिलजीत दोसांझ हिंदी अंग्रेजी भाषा के बारे बता चुके हैं। वो हिंदी और इंग्लिश को ठीक से सीखने का प्रयास कर रहे हैं। क्योंकि उनका कहना है कि मैं किसी भी भाषा में अनपढ़ नहीं मरना चाहता हूं।

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने बॉलीवुड में साल 2016 में आई फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से डेब्यू किया है। जिसके बाद उन्हों ‘सूरमा’, ‘फिल्लोरी’, ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ जैसी फिल्मों काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में बतौर एक्टर लीड रोल प्ले किए हैं। हाल ही में दिलजीत को मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख के साथ ‘सूरज पे मंगल भारी’ फिल्म में देखा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.