Move to Jagran APP

जब सरेआम आपा खो बैठे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ और हुआ ऐसा हाल

मशहूर फ़िल्ममेकर राजकुमार कोहली के बेटे अरमान बिग बॉस में कंटेस्टेंट रह चुके हैं और अपनी हरकतों की वजह से पहले भी विवादों में रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 08 Jun 2018 01:19 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jun 2018 06:59 AM (IST)
जब सरेआम आपा खो बैठे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ और हुआ ऐसा हाल
जब सरेआम आपा खो बैठे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ और हुआ ऐसा हाल

मुंबई। बॉलीवुड के बैड बॉय बन चुके अरमान कोहली इन दिनों अपनी महिला मित्र नीरू रंधावा पर हमला करने के लिए ख़बरों में हैं। नीरू की एक तस्वीर भी सामने आयी थी, जिसमें उनके माथे पर गहरी चोट के निशान दिख रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है और अरमान फरार बताये जाते हैं।

loksabha election banner

मशहूर फ़िल्ममेकर राजकुमार कोहली के बेटे अरमान बिग बॉस में कंटेस्टेंट रह चुके हैं और अपनी हरकतों की वजह से पहले भी विवादों में रहे हैं। बहरहाल, फिलहाल हम चर्चा करेंगे बॉलीवुड के गुस्सेबाज़ सितारों की फ़िल्मी हीरो जब पर्दे पर गुस्सा दिखाते हैं, तो उन्हें तालियां मिलती हैं, मगर जब यही गुस्सा वो असल ज़िंदगी में ज़ाहिर करते हैं तो विवादों में आ जाते हैं और कई बार ये गुस्सा ऐसी जगह पहुंचा देता है, जहां कोई जाना नहीं चाहता।

आदित्य नारायण

वेटरन सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य को वैसे तो कूल माना जाता है, मगर पिछले साल सोशल मीडिया में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आदित्य का ऐसा रूप दिखा, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। इस वीडियो में आदित्य एयरपोर्ट पर एक एयरलाइंस के स्टाफ़ से उलझते दिख रहे हैं। किसी बात पर आदित्य उससे बहस करते हैं और फिर ताव खाते हुए उसे बेहद ख़राब शब्दों में धमकी देते हैं। वीडियो रायपुर का बताया गया था, जहां आदित्य दशहरे के एक कार्यक्रम में भाग लेने गये हुए थे। बाद में आदित्य ने कथित तौर पर एयरलाइंस से माफ़ी भी मांगी, जिसके बाद उन्हें फ्लाइट में सवार होने दिया गया। आदित्य के इस व्यवहार की कई सेलेब्रिटीज़ ने भी निंदा की।

सुशांत सिंह राजपूत

 

सुशांत सिंह राजपूत भी अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। पिछले साल राब्ता के प्रमोशन के दौरान दो मौक़े ऐसे आए, जब मीडिया के सवालों पर सुशांत आपा खो बैठे। पहला मामला फ़िल्म की ट्रेलर लांच इवेंट का है, जिसमें एक सीनियर रिपोर्टर ने फ़िल्म की टीम से भारतीय सिपाही कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान में दिए गए सज़ा-ए-मौत के फ़ैसले पर सवाल किया था। डेब्यूटेंट डायरेक्टर दिनेश विजन ने ये कहकर कि ये इस सवाल का जवाब देने के लिए सही प्लेटफॉर्म नहीं है, बात ख़त्म कर दी। मगर, सुशांत कोई जवाब देने के बजाए रिपोर्टर से उलझ गए। काफी बहस होने के बाद सुशांत ने कहा कि अगर हमें किसी विषय के बारे में ठीक से नहीं जानते, तो हमें इस बारे में बात ना करने का हक़ है। सुशांत को दूसरी बार गुस्सा आया, जब उनसे मगधीरा को लेकर लीगल मामले पर सवाल किया गया। सुशांत ने थोड़ा भड़कते हुए कहा, ''अगर आप स्क्रीनप्ले पर कोई किताब पढ़ें, तो आपको पता चलेगा कि सिर्फ़ 8 कहानियां हैं, जिन पर आप फ़िल्म बना सकते हैं। जिस किसी को भी हमारी फ़िल्म से समस्या है, या उसे समानता लगती है तो पहले फ़िल्म देखनी चाहिए।'' बता दें कि मगधीरा के मेकर्स ने राब्ता पर कहानी चुराने का आरोप लगाया गया था।

ऋषि कपूर

वेटरन एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया के साथ रियल लाइफ़ में भी अपने गुस्से के लिए मशहूर हैं। 2016 में गणपति विसर्जन के दौरान एक फोटोग्राफर पर ऋषि इतना भड़क गए कि उसे धक्का दे दिया। हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि वो मुंबई पुलिस की तरह भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे थे। सोशल मीडिया में ऋषि के भड़कने के कई क़िस्से हैं। हाल ही में जब किसी ट्विटर यूज़र ने संजू की आलोचना की थी तो ऋषि कपूर ने उसे सीधे मैसेज भेजकर बुरा-भला कहा था। यह मामला सोशल मीडिया में छाया रहा।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर यूं तो बहुत शांत स्वभाव के माने जाते हैं, मगर 2013 में उन्होंने ऐसा काम कर दिया, जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होगी। बांद्रा इलाके में रणबीर डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ डिनर के लिए गए हुए थे। जब फोटोग्राफर्स फोटो ले रहे थे, तो रणबीर ने एक से कैमरा मांगा। फोटोग्राफर ने कैमरा दे दिया। रणबीर कैमरा अपने साथ लेकर चले गए और इसे वापस लेने के लिए सीनियर को कॉल करने के लिए कहा।

सलमान ख़ान

आजकल रेस 3 के प्रमोशन में व्यस्त सलमान ख़ान अब भले ही मिस्टर कूल दिखने लगे हों, मगर एक वक़्त था जब दबंगई दिखाने में चूकते नहीं थे। कुछ साल पहले अनिल कपूर की बर्थडे पार्टी से लौटते वक़्त सलमान ने एक फैन को थप्पड़ मार दिया था। फैन की ख़ता थी कि उसने सलमान से गले मिलने की कोशिश की थी। 

सैफ़ अली ख़ान

सैफ़ अली ख़ान भी टेंपर लूज़ करने के लिए ख़बरों में रहे हैं। 2012 में एक एनआरआई बिजनेसमैन ने पुलिस में सैफ़ के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज़ करवाई थी कि उन्होंने मुंबई के एक होटल में उसके साथ मारपीट की है।

गोविंदा

गोविंदा तो अपने गुस्से को कंट्रोल ना कर पाने का खामियाज़ा अभी तक भुगता है। कई साल पहले एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा ने एक फैन को थप्पड़ जड़ दिया था। मामला अदालत तक पहुंचा और कोर्ट ने गोविंदा को माफ़ी मांगने के साथ फैन को मुअावज़ा देने का आदेश दिया था।

पुल्कित सम्राट

पत्नी श्वेता रोहिरा से चल रहे डिवोर्स केस के सिलसिले में फ़ैमिली कोर्ट गये पुल्कित सम्राट एक फोटोग्राफर से सरेआम भिड़ चुके हैं। फोटोग्राफर से उलझते हुए उनकी फोटो तब सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं।

शाह रुख़ ख़ान

कुछ साल पहले मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आईपीएल मैच के दौरान शाह रुख़ ख़ान ने भी आपा खो दिया था। एक सिक्योरिटी पर्सन ने किंग ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान को कथित तौर पर पुश किया था, जिसके बाद शाह रुख़ भड़क गये और गार्ड के साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद एमसीए ने शाह रुख़ की एंट्री स्टेडियम में बैन कर दी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.