Move to Jagran APP

क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन के मोबाइल में पत्नी जया बच्चन का नंबर किस नाम से है सेव? आज भी इस वजह से पड़ती है डांट

जया बच्चन और अमिताभ की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे बेमिसाल जोड़ियों में से एक मानी जाती है। दोनों ने 48 सालों तक एक दूसरे का साथ निभाया और एक मिसाल पेश की। अक्सर बिग बी को अपनी धर्मपत्नी के बारे में लोगों से बात करते देखा जाता है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 26 Jun 2021 08:09 AM (IST)Updated: Sat, 26 Jun 2021 06:26 PM (IST)
क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन के मोबाइल में पत्नी जया बच्चन का नंबर किस नाम से है सेव? आज भी इस वजह से पड़ती है डांट
Photo Credit - Amitabh Bachchan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड ​के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री के उन सितारों में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते सुर्खियों मं रहते हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के साथ ही अपनी पारिवारिक जिम्मदारियों को बाखूबी निभाया। वहीं जया बच्चन और अमिताभ की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे बेमिसाल जोड़ियों में से एक मानी जाती है। दोनों ने एक साथ 48 सालों तक एक दूसरे का साथ निभाया और एक मिसाल पेश की। वहीं अक्सर बिग बी को अपनी धर्मपत्नी के बारे में लोगों से बात करते देखा जाता है। यहीं नहीं खुद लोग भी दोनों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। साल 2019 एक बार​ बिग बी ने 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11' के सेट पर जया को लेकर एक ऐसा किस्सा शेयर किया, जिसकी चर्चा आज भी होती है। यहां तक उन्होंने ये भी बताया कि उनके मोबाइल में पत्नी का नंबर किस नाम से सेव है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बिग बी ने कंटेस्टेंट से पूछे मजेदार सवाल:

'कौन बनेगा करोड़पति 11' के मंच पर उत्तराखंड से आए कंटेस्टेंट सुमित तड़ियाल ने बिग बी से जया बच्चन और उनके बारे में कई सारे सवाल पूछे। सुमित के सभी सवालों के जवाब बिग बी ने बेहद ही मजेदार और मजाकिया अंदाज में दिया। सुमित से बिग बी ने उनकी निजी ​जिंदगी के बारे में बात करते हुए उनसे पूछा कि आप दोनों घर पर कैसे रहते हैं। इस पर कंटेस्टेंट ने जवाब देते हुए कहा, 'सर बहुत ज्यादा झगड़े होते हैं...अब बर्तन हैं तो बजेंगे ही।' इसके बाद महानाक ने सुमित की पत्नी से पूछा था कि आप अपने पति को घर पर प्यार से क्या कहकर बुलाती हैं। इस पर सुमित की वाईफ ने कहा, 'सर मैं इनका नाम लेकर ही बुलाती हूं।' पत्नी के इस जवाब के तुरंत के बाद ही सुमित कहते हैं कि मैंने अपनी का नाम नंबर अपने मोबाईल में 'सुनती हो' के नाम से सेव किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बिग बी के मोबाइल में जया का नंबर इस नाम से है सेव

​सुमित के सभी सवालों के जवाब सुनने के बाद बिग बी ने बताया कि मैंने भी अपनी पत्नी का नाम अपने मोबाइल में अलग तरीके से सेव किया। उन्होंने बताया कि मैंने जया का नंबर मेरे मोबाइल में 'JB' से सेव किए हुए हैं, लेकिन आज ही हम भी बदल देंगे और अपनी पत्नी नाम 'सुनती हो' कर देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.