नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। वह कई इंटरव्यू और शोज में अपनी निजी जिंदगी के बारे में हैरान कर देने वाले और मजेदार किस्से साझा कर चुके हैं। उन्होंने शादी से पहले अपनी एक गर्लफ्रेंड को लेकर भी मजेदार किस्सा साझा किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। उनका यह वीडियो कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो का है। अक्षय कुमार का यह वीडियो फिल्म हाउसफुल 4 के प्रोमोशन के दौरान का है। अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए अक्षय कुमार के साथ अभिनेता रितेश देशमुख, बॉबी देओल और चंकी पांडे पहुंचे थे। शो में पहुंचकर इन सभी कलाकारों ने कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती की और कई किस्से भी साझा किए।

इस दौरान कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से पूछा कि आपको लड़की ने क्या कहकर रिजेक्ट किया था। उनके इस सवाल पर खिलाड़ी कुमार ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड का जिक्र करते हुए कहा, 'मैं उस लड़की के साथ तीन से 4 बार डेट पर गया था। इनमें से एक बार मूवी देखने और कईं बार उडुपी रेस्टोरेंट में जाता था, लेकिन प्रॉब्लम यह थी कि मैं बहुत शर्मीला था। मैंने कभी कंधे पर हाथ नहीं रखा। हाथ नहीं पकड़ा था। वह चाहती थी कि मैं हाथ पकड़ता रहूं या फिर उसे किस करूं। वह ऐसा ही कुछ करना चाहिए। मैंने किया नहीं तो वह मुझे छोड़ के चली गई।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay kumar (@akshay_kumar_fan_page_)

इसके बाद कपिल शर्मा अक्षय कुमार से पूछते हैं कि आखिर इस मामले से आपने क्या सीखा? इस पर अक्षय कुमार कहते हैं कि फिर मैं पूरी तरह से बदल गया और यूटर्न ले लिया। कपिल शर्मा के शो से जुड़ा अक्षय कुमार का यह वीडियो अभिनेता के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी शादी की 20वां सालगिरह मनाई।

इस खास मौके पर उन्होंने पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट भी लिखा था। अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'इतनी शिद्दत के साथ मैं किसी रिश्ते में रहा। 20 साल हमारे साथ के, और आज भी तुम मेरा दिल जीत लेती हो। मुझे कई बार मुझे तारीफें कर-कर दीवार तक चढ़ा देते हैं मगर फिर भी मैं इसे सह जाता हूं क्योंकि मेरी हंसी कभी दूर नहीं होती जब आप पास होते हो। हैप्पी एनिवर्सिरी टीना।' उनका यह पोस्ट खूब वायरल हुआ था।  

Edited By: Anand Kashyap