नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ना केवल एक अच्छे अभिनेता बल्कि अच्छे इंसान भी हैं। आज यानी 30 जुलाई को सोनू सूद अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस और दोस्त उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच सोनू सूद के कुछ पुराने वीडियो और इंटरव्यूज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने ऐश्वर्या राय के बारे में बताया था जो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल फिल्म इंडस्ट्री में बच्चन फैमिली का काफी रुतबा है। सोनू सूद ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन तीनों के ही साथ काम किया है। अपने इस इंटरव्यू में सोनू सूद ने सबी के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया था। खासकर उन्होंने इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहली मुलाकात और उनसे हुई बातचीत के बारे में बताया था।

सोनू सूद ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में बताया था कि 'जोधा अकबर' के सेट पर उनकी और ऐश्वर्या की मुलाकात कैसी थी। सोनू सूद ने ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'जोधा अकबर' में काम किया था। इस फिल्म में सोनू सूद ऐश्वर्या यानी 'जोधा बाई' के भाई के किरदार में नजर आए थे। सोनू ने अपने इस इंटरव्यू में बताया था कि ऐश्वर्या काफी रिजर्व नेचर की हैं। हालांकि शूटिंग के दौरान कुछ समय के बाद वो घुलमिल गई थीं। ऐश्वर्या ने सोनू सूद से कहा कि वो बिलकुल पा (अमिताभ बच्चन) की तरह दिखते हैं।

सोनू ने कहा, 'अभिषेक बच्चन में बिल्कुल भी दिखावा नहीं। फिल्म युवा में हमने साथ काम किया था। वह मेरे भाई बने थे। जबकि ऐश्वर्या शुरू शुरू में काफी रिजर्व रहती थीं। लेकिन फिल्म जोधा अकबर के एक सीन की शूटिंग के वक्त वह मुझसे काफी घुलमिल गई थीं। उन्होंने मुझसे कहा कि "आप मुझे मेरे पा की याद दिलाते हैं। इस फिल्म में मैं उनका भाई बना था तो वो अभी भी मुझे भाई साहब ही कहती हैं"।

बता दें कि सोनू सूद ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' में काम किया है। अमिताभ के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए सोनू ने कहा था कि उन्हें सबसे ज्यादा मजा अमिताभ के साथ काम करने में ही आया था। वहीं उन्होंने अमिताभ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें सेट पर देख ऐसा ही लगता है कि वो इंडस्ट्री के लिए ही बने हैं।

Edited By: Pratiksha Ranawat