Move to Jagran APP

क्या हुआ था जब जाह्नवी कपूर ने पहली बार ख़ुद को परदे पर देखा

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही जाह्नवी की माँ श्रीदेवी की निधन हो गया, लेकिन वो कुछ दिन बाद ही शूटिंग पर लौट आईं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 08 Jul 2018 07:42 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jul 2018 07:42 PM (IST)
क्या हुआ था जब जाह्नवी कपूर ने पहली बार ख़ुद को परदे पर देखा
क्या हुआ था जब जाह्नवी कपूर ने पहली बार ख़ुद को परदे पर देखा

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों बेहद उत्साहित हैं। उनकी पहली फिल्म धड़क इसी महीने आने वाली हैं और इसी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने अपने को पहली बार पर्दे पर देखा था।

loksabha election banner

जाह्नवी कपूर ने मुंबई में पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि उन्होंने पहली बार अपने आप को बड़े पर्दे पर फिल्म धड़क के ट्रेलर लॉन्च पर ही देखा था, जो कि उनके जीवन के लिए बहुत ही विशेष बात थी। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की शूटिंग करते समय उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें ऐसा लगने वाला है कि वो अपने आप को परदे पर देख रही हैं लेकिन अब पर्दे पर खुद को देखकर उन्हें बहुत ही अजब लगता है। इस बारे में जाह्नवी कहती हैं "पहली बार मैंने अपने आपको बड़े पर्दे पर फिल्म धड़क के ट्रेलर लांच पर ही देखा था जोकि मेरे लिए एक विचित्र बात थी। मेरे लिए अपने आपको तीसरे व्यक्ति के तौर पर देखना बहुत ही कठिन हो रहा है। फिल्म की शूटिंग करते समय पता नहीं चला लेकिन अब देख कर बहुत कुछ होता है।"

गौरतलब है कि फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की अहम भूमिकाएं हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही जाह्नवी की माँ श्रीदेवी की निधन हो गया, लेकिन वो कुछ दिन बाद ही शूटिंग पर लौट आईं। फिल्म धडक 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। वही फिल्म का निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन कर रही है। यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी हिंदी रीमेक है।

हाल ही में ईशान खट्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी फिल्म धड़क का हाल ही में रिलीज़ हुई गीत पहली बार के बारे में बात कर रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि, ईशान खट्टर डायरेक्टर शशांक खेतान से बात करते हुए बताते हैं कि, किस प्रकार उन्होंने तालाल में छलांग लगा दी थी। इसके बाद डायरेक्टर शशांक एक एेसी बात बताते हैं जिस पर यकीन करना मुश्किल है। यह बात सुनकर खुद ईशान और जाह्नवी आश्चर्यचकित रह गए। दरअसल, शशांक ने बताया कि जिस तालाब में शूटिंग हुई है उसमें एक नहीं बल्कि कई सांप थे। शशांक ने कहा कि, शूटिंग से एक दिन पहले वे तालाब के पास गए थे तब वहां मौजूद एक व्यक्ति ने सांप के बारे में जानकारी दी थी। लेकिन उन्हें यकीन नहीं हुआ। पर एक सांप उनके सामने आकर बैठ गया था। यह सुनकर जाह्नवी और ईशान का चेहरा देखने लायक था।

यह भी पढ़ें: तस्वीरें: सितारों का ये अंदाज़ देखकर आप भी कहेंगे...थोड़ा सा रुमानी हो जाय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.