अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार स्टार प्लस पर नए शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज लेकर आ रहे हैं और वह इस बात से बेहद खुश हैं कि काफी समय के बाद वह छोटे परदे पर किसी ऐसे शो के साथ जुड़े हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करेंगा।

इसी शो के बारे में बातचीत करते हुए अक्षय बताते हैं कि वह कॉमेडी को हमेशा से पसंद करते हुए आये हैं। उन्हें यह काफी टफ चीज लगती है। अक्षय बताते हैं कि जब वह ट्रैफिक में फंसे होते हैं तो कई स्टार्स का वक्त म्यूजिक सुनने में जाता है। जबकि अक्षय को उस वक्त स्टैंडअप कॉमेडियन की कॉमेडी के वीडियोज़ देखने में मज़ा आता है। वह अपना पूरा समय इन फनी वीडियोज़ को देखते हुए बिताते हैं। खासतौर से अक्षय कुमार ने मल्लिका दुआ और जाकिर ख़ान जो इस शो में भी जज की भूमिका में हैं, उनके बारे में कहा है कि वह उनके काफी वीडियोज़ देखते रहे हैं। इसलिए जब यह शो आ रहा था तो उन्हें यह पता था कि ये दोनों किस लेवल की कॉमेडी करते हैं। अक्षय का कहना है कि ऐसा नहीं है कि अब इस शो से मैं टीवी पर आ रहा हूं तो इसके बाद सिर्फ कॉमेडी वाली फिल्में ही करूंगा या कॉमेडी शो करता रहूंगा, क्योंकि मैं एक तरह का शो करके या फिल्म करके बोर हो जाता हूं। मुझे किसी भी इमेज में बंधना पसंद नहीं है। इसलिए छोटे परदे पर भी जब भी मैं आया हूं अलग तरह के जोनर के साथ ही आया। खतरों के खिलाड़ी से एक्शन, मास्टर शेफ से कुकिंग, बिग बॉस से मस्ती और अब कॉमेडी शो में हुनर आजमाने जा रहा हूं। फिल्मों में भी मैं इसी बात को फॉलो करता हूं और इसी बात को लेकर आगे बढ़ता हूं।

यह भी पढ़ें: रणबीर-माहिरा की फोटोज़ ट्रोल होने पर कृति सनोन की यह है राय

अक्षय कुमार के शो की शुरुआत 30 सितंबर से स्टार प्लस पर होने जा रही है। फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार की इस साल अभी तक दो फिल्में जॉली एलएलबी 2 और टॉयलेट एक प्रेम कथा आ चुकी हैं। आने वाली फिल्मों में 2.0, गोल्ड और पैडमैन का नाम शामिल है जो अगले साल रिलीज़ होंगी।

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस