मुंबई। हालिया रिलीज फिल्म 'वेलकम बैक' को इस साल की दूसरी बढ़िया ओपनिंग मिली है। इससे पहले यह कारनाम 'बजरंगी भाईजान' ने किया था। 'वेलकम बैक' का वीकेंड कलेक्शन 51 करोड़ रुपये के लगभग रहा है।

हालांकि 'वेलकम बैक' को रिव्यू बहुत अच्छे नहीं मिले, लेकिन ओपनिंग कलेक्शन अच्छा रहा। मेकर्स के लिए तो अच्छा ही है। कारण यह करीब 51 करोड़ के आसपास हो गया है। इस लिहाज से 'बजरंगी भाईजान' के बाद यह दूसरा मौका है जब ऐसा हुआ हो।

जैकी श्रॉफ की बेटी का टॉपलेस फोटोशूट देख रह जाएंगे दंग

फिल्म को रिलीज के दिन 12 करोड़ रुपए का कलेक्शन मिला। हालांकि बाद में यह आंकड़ा 14.35 करोड़ पर पहुंचा। इस लिहाज से साल 2015 की यह तीसरी फिल्म रही, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इससे पहले 'बजरंगी भाईजान' को 102.60 करोड़ और 'ब्रदर्स' 52.08 करोड़ का कलेक्शन था।

ट्रेड जानकार अमोद मेहरा ने कहा, 'फिल्म की स्थिति शनिवार को ठीक थी। रविवार को इसमें बढ़ोतरी हुई। साल की पहली कॉमेडी फिल्म हिट होने की ओर अग्रसर है।'

देखें, पत्नी के बर्थडे पर शाहिद ने पोस्ट की इतनी प्यारी तस्वीर

देश में हाफ सेंचुरी पूरी करने के बाद ओवरसीज मार्केट में भी 'वेलकम बैक' अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पाकिस्तान और यूएस में फिल्म ने अब तक 3.4 करोड़ और 21.37 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।

ट्रेड जानकार तरण आदर्श ने बताया, 'लोगों को फिल्म पसंद आ रही है। 3200 स्क्रीन्स पर इसकी रिलीज की गई। फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इससे 'फैंटम' का बिजनेस बहुत प्रभावित हुआ है।'

पार्टनर से अलग होने के बाद कोर्टनी करदाशियां को है इसकी तलाश

बॉक्स ऑफिस
वेलकम बैक - 51 करोड़ रुपए (ओपनिंग वीकेंड)
फैंटम - 14.27 करोड़ रुपए (दूसरा सप्ताह, ओवरऑल 47.50 करोड़)

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस