मुंबई। टेलीविजन का प्रसिद्ध शो नागिन 3 जल्द दस्तक देने वाला है। यह एकता कपूर के सुपरहिट शो में से एक रहा है। नागिन के तीसरे सीजन की नागिन अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति हैं। खास बात यह है कि, एक इवेंट पर टीवी स्क्रीन की इन दोनों नागिनों को एक्टर पर्ल वी पुरी ने गोदी में उठा लिया। 

जी हां, एेसा ही कुछ हाल ही में हुआ है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल भी हो रहा है। दरअसल, सुपरहिट शो नागिन 3 के प्रमोशन के लिए स्टारकास्ट मीडिया से मुखातिब हो रही है और इंटरव्यूज कर ही है। एेसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान पर्ल पुरी, अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति मौजूद थे। बता दें कि, अनीता और सुरभि सीजन 3 में बतौर नागिन नजर आने वाली हैं। अब हुआ यूं कि, पर्ल ने ट्रूथ एंड डेयर गेम खेलते हुए डेयर के तौर पर एक चैलेंज लिया कि वो अनीता और सुरभि को साथ उठा सकते हैं। इसके बाद उन्होंने जो कहा वो किया और अनीता व सुरभि को उठाया। एेसा करते देख दोनों एक्ट्रेस भी हैरान रह गईं। इसका वीडियो पर्ल पुरी ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। इस मोमेंट को तीनों एक्टर्स ने काफी एंजॉय किया। आपको बता दें कि, छोटे परदे का बेहद लोकप्रिय शो नागिन का तीसरा सीज़न जून से शुरू होने वाला है। एकता कपूर के इस शो का एक प्रोमो जारी किया गया था, जिससे नागिन के बदला लेने की कहानी का खुलासा हो जाएगा। इस शो की स्टारकास्ट में तीनों नागिनें यानि सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: सुपर 30 के सेट से रितिक रोशन की नई तस्वीर, इतने दुबले हो गए

बताते चलें कि, एकता कपूर के हिट शो नागिन से पहले दो भाग की 'फनवालियां ' यानि मौनी रॉय और अदा खान बाहर हो चुकी हैं और इस बार उनकी जगह अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति ने ले ली है। एक तीसरी नागिन भी है, करिश्मा तन्ना के रूप में। नागिन के तीसरे सीजन में शिवन्या यानि मौनी रॉय की जगह सुरभि ज्योति लेंगी। बद्तमीज़ दिल और नागार्जुन जैसे सीरियल में दिख चुके पर्ल वी पुरी , सुरभि के अपोजिट होंगे। पहले सीजन में ये रोल अर्जुन बिजलानी ने और दूसरे में करणवीर बोहरा ने निभाया था। इतना ही नहीं रक्षंदा खान और चेतन हंसराज को भी नागिन 3 में शामिल किया गया है। शो में दोनों की जोड़ी अलग रंग में दिखेगी। रजत टोकस नागराज के किरदार में होंगे l जून में ऑन एयर होने वाले इस शो की शूटिंग शुरू कर दी गई है और हाल ही में अनीता और करिश्मा ने एक वीडियो शूट किया। नागिन 3 की कहानी कुछ अलग होगी। पिछले दिनों एक टीज़र जारी किया गया था जिसमे कुछ लोग एक लड़की को उठा कर ले जा रहे हैं और फिर उसे एक जगह पटक देते हैं। वहां से कुछ नाग निकलते हैं और फिर उस लड़की आंख खुलती है जो बेहद ख़ौफ़नाक है। हालांकि इस बार भी सारा ड्रामा इच्छाधारी नागिनों का ही है। नागिन के एक और दो भाग में शिवन्या और शेषा का किरदार बेहद लोकप्रिय हुआ था और ये रोल्स मौनी रॉय और अदा खान ने अदा किये थे।

 

Workout in the middle of #nagin3 promotions #fun #pc @anitahassanandani @surbhijyoti @ektaravikapoor @karishmaktanna @ankittmohan @chetan_hansraj @rakshandak27 @colorstv

A post shared by Pearl V Puri (@pearlvpuri) on

यह भी पढ़ें: ‘मैं रणबीर से शादी करना चाहती हूं’, आलिया की चाहत पर कपूरज़ादे का जवाब आया

मौनी रॉय की बात करें तो अब बड़े परदे की ओर जा चुकी हैं और अक्षय कुमार के साथ गोल्ड, रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र और सलमान के साथ दबंग 3 में काम कर रही हैं। नई नागिनों में अनीता हसनंदानी को एकता कपूर की सबसे करीबी माना जाता है। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप