Move to Jagran APP

Video: कटरीना कैफ़ के इन 'टाइगर मूव्स' को बार-बार देखो

टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी जिससे काफी उम्मीदे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 15 Dec 2017 05:28 PM (IST)Updated: Fri, 15 Dec 2017 05:28 PM (IST)
Video: कटरीना कैफ़ के इन 'टाइगर मूव्स' को बार-बार देखो
Video: कटरीना कैफ़ के इन 'टाइगर मूव्स' को बार-बार देखो

मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है का हाल ही में एक नया वीडियो जारी किया गया है जिसमें कटरीना का धमाकेदार अंदाज देखा जा सकता है।

loksabha election banner

अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म टाइगर जिंदा है की रिलीज़ में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। अभी तक फिल्म के ट्रेलर और गानों को पसंद किया गया है। इसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए अब टाइगर जिंदा है का नया वीडियो प्रोमो आया है, जिसमें आप सलमान के साथ कटरीना को दुश्मनों की छक्के छुड़ाते देख सकेंगे। दरअसल, इस प्रोमो में जहां एक ओर सलमान दुश्मनों से लड़ रहे हैं वहीं दूसरी ओर कटरीना भी उनका पूरा साथ दे रही हैं। खास बात यह है कि, कटरीना के मूव्स काफी खतरनाक हैं और इस वीडियो को बार-बार देखने का चाहत होगी चूंकि कटरीना का यह अंदाज निराला है। आपको बता दें कि, टाइगर जिंदा है 2012 में आई एक था टाइगर की फ्रेंचाइज़ है। दोनों फिल्मों में सलमान और कटरीना की जोड़ी है। वहीं, टाइगर जिंदा है की कहानी रियल इवेंट्स पर आधारित है। खास बात यह भी है कि पिछली बार आपने एक था टाइगर में देखा होगा कि वहां रोमेंटिक कहानी कही गई थी। इस बार कहानी एक्शन से भरपूर होगी। रोमांटिक एंगल नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: Box Office: फुकरे रिटर्न्स ने किया धमाका, एक हफ़्ते में कर ली इतनी कमाई

इस वीडियो को खुद सलमान ने शेयर किया है। टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सलमान की फिल्मों की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म ट्यूबलाइट आई थी जो बॉक्स अॉफिस पर ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी। इसलिए टाइगर जिंदा है से सलमान और उनके फैंस को काफी उम्मीदे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.