Move to Jagran APP

पहचानिए इन दो स्टार डॉटर्स को, फिल्म के लिए कहा गुड लक

इन दोनों स्टार डॉटर्स को करण जौहर बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 08:21 AM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 07:36 PM (IST)
पहचानिए इन दो स्टार डॉटर्स को, फिल्म के लिए कहा गुड लक
पहचानिए इन दो स्टार डॉटर्स को, फिल्म के लिए कहा गुड लक

मुंबई। अगर आप नहीं पहचान पाए तो हम बता देते हैं कि, यह तस्वीर जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे की है। 2018 और 2019 में कई सितारों के बच्चे बॉलीवुड में कदम रखेंगे। इसमें से एक नाम श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्ववी कपूर का भी है जिनको लेकर कई दिनों से खूब चर्चा है क्योंकि आज उनकी फिल्म धड़क सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। 

loksabha election banner

खास बात यह है कि, इस खास मौके पर जाह्नवी की करीबी दोस्त चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने अनोखे अंदाज में उन्हें गुड लक कहा है। अनन्या ने अपने अॉफिशियल इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत पुरानी है और उनके बचपन की है। इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे को देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने लिखा, जाह्नवी तुम्हारे लिए हमेशा बहुत सारा प्यार। धड़क की पूरी टीम को गुडलक। 

 

Always a big ❤️ for you @janhvikapoor !! Good luck to the entire team of #Dhadak ✨ @ishaan95 @shashankkhaitan @karanjohar @apoorva1972 @dharmamovies

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

यह भी पढ़ें: Box office: धड़क के आने से सूरमा पर होगा असर, 6 दिन में सूरमा ने कमाए इतने करोड़

जाह्नवी और अनन्या करीबी दोस्त हैं और अक्सर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती है। फिल्म की बात करें तो जाह्नवी कपूर के लिए आज बहुत बड़ा दिन है क्योंकि वे बॉलीवुड में फिल्म धड़क के जरिए कदम रखने जा रही हैं। उनके साथ को-स्टार शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है।  

यह भी पढ़ें: लकी अली ने अचानक किया ऐसा ट्वीट, क्या वह भी हैं इस बीमारी से ग्रसित

बात करें चंकी पांडे की बेटी अनन्या की तो वे भी जल्द बॉलीवुड में कदम रखेंगी। अनन्या इन दिनों बॉलीवुड में आने को तैयार स्टार बेटियों के उस ब्रिगेड का हिस्सा हैं जिसमें सैफ अली खान की बेटी सारा अली ख़ान का भी नाम शामिल है। करण जौहर जो अक्सर बॉलीवुड में नए-नए चेहरे लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं अनन्या को भी वही लॉन्च कर रहे हैं। अब करण जौहर स्टूडेंट ऑफ द ईयर का दूसरा भाग बना रहे हैं। पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ पहले ही फाइनल हो चुके थे और तारा सुतारिया के अलावा फिल्म में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे दूसरी लीडिंग लेडी होंगी। बताया जा रहा है कि फिल्म इस साल ही रिलीज़ होगी। खास बात यह है कि, दोनों जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे को करण जौहर की लॉन्च करने जा रहे हैं।

चलते-चलते जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे की कुछ खूबसूरत तस्वीरें आपको दिखा देते हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं और जिन्हें इन दोनों से सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

The perfect end to the most magical night in my favourite @monishajaising 💫

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

फिल्मों में आने की तैयारी अनन्या पांडे कर चुकी हैं क्योंकि अक्सर वे जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं।

All that glitters in @nanditamahtani 🤟🏻✨

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

अनन्या की फिल्म आने से पहली ही खूब फैन फॉलोविंग है।

#dhadak

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी कपूर की पहली और ईशान खट्टर की दूसरी फिल्म धड़क आज सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

Pehli baar

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.