Move to Jagran APP

ट्रेलर से पहले विद्युत जामवाल की ''जंगली'' का शानदार पोस्टर देखिए

इस फिल्म की शूटिंग थाईलैंड के जंगलों में की गई है। वहां के चियांग माई एलिफेंट रिजर्व और जंगल सेंचुरी में विद्युत् ने कई सारे एक्शन स्टंट्स भी परफॉर्म किये हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 06 Mar 2019 11:45 AM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2019 11:46 AM (IST)
ट्रेलर से पहले विद्युत जामवाल की ''जंगली'' का शानदार पोस्टर देखिए
ट्रेलर से पहले विद्युत जामवाल की ''जंगली'' का शानदार पोस्टर देखिए

मुंबई। विद्युत् जामवाल अपने एक्शन और स्टंट्स के लिए जाने जाते हैं। पिछली फिल्मों में अपने हैरतअंगेज स्टंट्स से उन्होंने अपने फैंस को खुश किया था। अब एक बार फिर वे ऐसा ही कुछ करने को तैयार हैं अपनी आने वाली फिल्म जंगली के माध्यम से। 

loksabha election banner

दरअसल, इस फिल्म का ट्रेलर जल्द दर्शकों के सामने आने वाला है। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का दूसरा पोस्टर आउट कर दिया है। इस पोस्टर में विद्युत को हाथी पर खड़े हुए देखा जा सकता है। पोस्टर को देखकर लग रहा है कि विद्युत के दिशा निर्देश पर हाथी चल रहा है और विद्युत पूरे आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: The End: अक्षय की अग्नि परीक्षा, ऐसी हालत देखकर बीवी ट्विंकल बोली -तुम घर आओ, फिर..

बता दें कि, अमेरिकी फिल्म निर्माता चक रसल के निर्देशन में बनी ये फिल्म जंगल में रहने वाले एक आदमी की है जिसका पशुओं और खासकर हाथी के साथ ख़ास लगाव है। ये फिल्म अगले साल पांच अप्रैल को रिलीज़ होगी। फिल्म के टीज़र में ही विद्युत् को आप जबरदस्त स्टंट्स करते देख सकते हैं। लेकिन हाथी से उनकी दोस्ती ठीक वैसी है जैसे किसी ज़माने में राजेश खन्ना की है। वैसे इस फिल्म का नाम जंगली है लेकिन इसका 1961 में आई सुबोध मुखर्जी की जंगली से कोई लेना देना नहीं है जिसमें शम्मी कपूर ने काम किया था।

थाईलैंड में हुई शूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग थाईलैंड के जंगलों में की गई है। वहां के चियांग माई एलिफेंट रिजर्व और जंगल सेंचुरी में विद्युत् ने कई सारे एक्शन स्टंट्स भी परफॉर्म किये हैं। फिल्म में जामवाल एक पशु चिकित्सक की भूमिका निभा रहे हैं, जो अंतर्राष्ट्रीय शिकारी रैकेट से मुकाबला करते हैं। 

विद्युत् जामवाल अब दुनिया के उन छह मार्शल आर्ट एक्पर्ट्स में शामिल हो गए हैं जिन्होंने इस विधा में सात तरह के हथियारों का इस्तेमाल कर महारथ हासिल कर ली है l भारत में अब तक ऐसा कोई नहीं कर पाया है l विद्युत् ने इस विधा में इतना महारथ हासिल कर लिया है।

फिल्म कमांडो के सीक्वल में उनके कार वाले स्टंट सीन बेहद ही लाजवाब रहे, जिसे उन्हें बिना किसी बॉडी डबल या किसी हार्नेस (केबल) के किया। विद्युत् ने फिल्म जंगली में सात अलग-अलग तरह के हथियारों का इस्तेमाल किया गया है l इसमें से एक ओट्टा यानि हाथी के दांत का है l


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.