Move to Jagran APP

विश्वरूप 2 की मेकिंग की इन तस्वीरों में देखिए कमल हासन के अलग-अलग रूप

फ़िल्म में कमल हासन रॉ एजेंट के किरदार में दिखायी देंगे, जो अपने मिशन को अंजाम देने के लिए विभिन्न रूप और गेटअप अपनाने में माहिर है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 06 Aug 2018 07:03 PM (IST)Updated: Mon, 06 Aug 2018 07:03 PM (IST)
विश्वरूप 2 की मेकिंग की इन तस्वीरों में देखिए कमल हासन के अलग-अलग रूप
विश्वरूप 2 की मेकिंग की इन तस्वीरों में देखिए कमल हासन के अलग-अलग रूप

मुंबई। दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी फिल्म काला रिलीज़ कर दुनिया भर के फैन्स को ख़ुशी दी थी और जून में साऊथ के एक और सुपरस्टार कमल हासन ने अपनी फिल्म विश्वरूप 2 का ट्रेलर दर्शकों के सामने पेश किया था। अब हम आपको बताने जा रहे हैं फिल्म की शूटिंग और मेकिंग के दौरान कैमरे में कैद की गई कुछ तस्वीरें जिसमें आप कमल हासन के साथ फिल्म के बाकी कलाकारों और क्रू मेंबर्स को देख पाएंगे। इसमें कमल हासन के अलग-अलग रूपों को देखा जा सकता है।  

loksabha election banner

कमल हासन की लिखी कहानी और उन्हीं के निर्देशन में बनी ये फिल्म हिंदी और तमिल में ओरिजनल शूट की गई है और तेलुगु में इसे डब किया गया है। साऊथ में इसे विश्वरूपम 2 नाम दिया गया है। दूसरे भाग में भी कमल हसन आतंकियों से निबटने के लिए एक मिशन पर हैं और रॉ एजेंट के किरदार में अलग अलग रूप बदल कर दुश्मनों का सफाया करते हैं। उनकी लड़ाई इस बार भी एक धर्म विशेष के नाम पर आतंक फ़ैलाने वालों के ख़िलाफ़ है। जो तस्वीरें शूटिंग लोकेशन से आई हैं वो हम आपको दिखाने जा रहे हैं। 

कमल हासन ने इस लड़ाई के लिए ढेर सारे रूप बदले हैं, जिन्हें देख कर कोई भी चौक सकता है। आपको बता दें कि हिंदी के ट्रेलर को आमिर खान ने जारी किया था। 

विश्वरूप 2, साल 2013 में आई विश्वरूपम की आगे की कड़ी है। पिछले दिनों कमल हसन ने फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया था, जिसमें वो टूटे-फूटे चेहरे पर पट्टी बाधें लेकिन दिल में तिरंगा (देश प्रेम) लेकर आगे बढ़ रहे हैं। फ़िल्म के हिंदी वर्ज़न को रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर रोहित शेट्टी रिलीज़ करेंगे। 

फिल्म विश्वरूप 2 में कमल हासन के अलावा राहुल बोस, वहीदा रहमान,पूजा कुमार और शेखर कपूर भी फ़िल्म में अलग-अलग किरदारों में नज़र आएंगे।

विश्वरूपम 2 हिंदी और तमिल में शूट की गयी है, जबकि तेलुगु में इसे डब करके रिलीज़ किया जाएगा। तीनों भाषाओं में ट्रेलर को रिलीज़ करने के लिए ख़ास तैयारियां की गयी हैं।

विश्वरूपम 2013 में रिलीज़ हुई थी और अब 5 साल बाद इसका दूसरा भाग आ रहा है। यह स्पाय थ्रिलर फ़िल्म है, जिसका प्रीक्वल अमेरिका में सेट किया गया था, जबकि दूसरे भाग की कहानी इंडिया में ही सेट है।

फिल्म में कमल हासन रॉ एजेंट के किरदार में दिखायी देंगे, जो अपने मिशन को अंजाम देने के लिए विभिन्न रूप और गेटअप अपनाने में माहिर है। 

जानकारी के मुताबिक, विश्वरूपम 2 सबसे पहले 2015 में 3 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी, मगर देरी होने की वजह से इसकी रिलीज़ टाल दी गयी। इसके बाद इसे 2016 में रिलीज़ करने पर विचार किया जाने लगा, मगर वीएफएक्स में देरी और आर्थिक संकट की वजह से रिलीज़ लटक गयी।

फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.