Move to Jagran APP

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ने खेला यह गेम, वीडियो वायरल

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान का गेम खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 01 May 2018 05:49 PM (IST)Updated: Tue, 01 May 2018 05:49 PM (IST)
शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ने खेला यह गेम, वीडियो वायरल
शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ने खेला यह गेम, वीडियो वायरल

मुंबई। पापा शाहरुख़ की तरह ही अब बेटी सुहाना की भी चर्चा होने लगी है। सुहाना की तस्वीरें अक्सर वायरल होती है और अब एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुहाना को म्यूजिकल व्हील चेयर गेम खेलते हुए देखा जा सकता है। स्टारडॉटर्स की लिस्ट में शाहरुख़ और गौरी खान की बेटी सुहाना खान का नाम भी शुमार है। अकसर सुहाना के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अब हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें सुहाना अपने फ्रेंड्स के साथ म्यूजिकल व्हील चेयर गेम खेल रही है। वीडियो देखकर लग रहा है कि वे इसे काफी एंजॉय कर रही हैं। इस वीडियो को उनके फैन पेज पर पोस्ट किया गया है। फन मूड में नजर आ रही सुहाना को आईपीएल 2018 के मैच में भी देखा गया है जब वे पापा की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चियर करती नजर आती हैं। आपको बता दें कि, 17 वर्षीय सुहाना भी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और जानकारी के मुताबिक वे अपने स्कूल और कॉलेज में नाटकों में हिस्सा लेती रहती हैं। लेकिन शाहरुख़ ने सुहाना के करियर के बारे में कई महीनों पहले कहा था कि, उनके घर में पढ़ाई को सबसे पहले प्रिफरेंस दी जाती है। इसलिए सुहाना पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेगी उसके बाद कुछ और। 

prime article banner

यह भी पढ़ें: Avengers: शानदार...जबरदस्त...ज़िंदाबाद, 100 करोड़ पार

बता दें कि, स्टार प्लस के शो टेड टॉक्स इंडिया की नयी सोच में भी शाहरुख़ ने अपने बच्चे को लेकर एक विश जाहिर की थी। टेड टॉक्स के इस एपिसोड में पॉवर टू वीमेन पर बातचीत हुई थी। इस दौरान शाहरुख़ ने सुहाना खान के लिए एक विश जाहिर की थी। सुहाना को इन दिनों उनके लुक्स के लिए काफी तारीफ़ सुनने का मौका मिल रहा है। सोशल मीडिया पर भी सुहाना की तस्वीरें छाई रहती हैं। 100 साड़ी पैक्ट की को-फाउंडर अंजू कदम से बातचीत के दौरान शाहरुख़ ने स्वीकारा था कि उनकी फिल्मों में साड़ी की लोकप्रियता के बारे में बातचीत की। साथ ही यह भी शेयर किया कि किस तरह उनकी मां जब साड़ियां पहनती थीं तो उन्हें बेहद अच्छा लगता था। ऐसे में शाहरुख़ ने तुरंत अंजू से कहा कि क्या अंजू जी आप मेरी बेटी सुहाना को साड़ी पहने को कहेंगी क्योंकि मेरा मन है कि वह साड़ी में नज़र आये। शाहरुख़ की इन बातों से स्पष्ट है कि शाहरुख़ सुहाना को साड़ी में देखना चाहते हैं और वह इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब वह दिन आये। सुहाना हाल ही में एक शादी में एथनिक लुक में नजर आयी थीं, लेकिन उन्होंने लहंगा पहन रखा था और उनके लुक की खूब तारीफें भी हुई थी।

यह भी पढ़ें: मन्ना डे का बर्थडे: पहेली सी ज़िंदगी में सुरों का सागर बहा कर बस मोह लिया रे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK