मुंबई। श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का गाना हर हर गंगे रिलीज कर दिया गया है। इस गीत में शाहिद कपूर काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं और वे आखिरकार अपने मुकाम तक पहुंचने के लिए एक निर्णय लेते दिखाई दे रहे हैं। 

''करण जिसे पुकारे वो पहुंचे गंगा किनारे, न कर मैली तू गंगा तन धोए मन तो गंगा''। यह बोल शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के नए गीत के हैं। गीत का टाइटल 'हर हर गंगे' है। इस गीत में फिल्म का कहानी को बखूबी समझा जा सकता है कि बिजली के बिल से परेशान शाहिद कपूर काफी इमोशनल हैं और श्रद्धा उन्हें कुछ बड़ा कदम उठाने के लिए कहती हैं। गाने में गंगा का खूबसूरत घाट नजर आता है। शाहिद गंगा के पास हैं और नकारात्मकता को सकारात्मकता में बदलने का प्रयास करते नजर आते हैं। मायूस शाहिद गंगा किनारे एक निर्णय लेते हैं और आगे बढ़ते हैं। अरिजीत सिंह की आवाज में गाया गया यह खूबसूरत गीत सिद्धार्थ गरीमा द्वारा लिखा गया है। 

यह भी पढ़ें: श्रद्धा व राजकुमार की फिल्म स्त्री की कमाई में इतने करोड़ और जुड़े

फिल्म की कहानी उत्तरखंड की पृष्ठभूमि पर आधारित है। शाहिद कपूर ने इस दौरान कहा कि यह सच है कि मुंबई में रहते हुए कभी इस जिंदगी को अनुभव नहीं किया, लेकिन यह सच है कि देश के कई हिस्से में बिजली को लेकर परेशानी होती है। ऐसे कई घर हैं, जिनके घर अबतक बिजली नहीं पहुंच पाई है। यह कहानी उन्हीं लोगों को समर्पित है। 

यह भी पढ़ें: 'होम' का आ सकता है दूसरा सीजन, एकता कपूर ने दिए संकेत

शाहिद की दूसरी फिल्मों की बात करें तो वे एशियन गेम्स गोल्ड मेडेलिस्ट बॉक्सिंग चैंपियन डिंगको सिंह का किरदार निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजा कृष्णा मेनन करेंगे, जिन्होंने एयरलिफ्ट और शेफ जैसी फिल्में बनायी थी। मणिपुर के ये खिलाड़ी नागगॉम डिंगको सिंह डिंगको सिंह के रूप में प्रसिद्ध रहे हैं। उन्होंने बनटामवेट केटेगरी में गोल्ड मेडल हासिल किया था। 2013 में उन्हें पदम श्री का भी सम्मान मिला था। शाहिद की पिछली फिल्म संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत थी। श्रद्धा कपूर की बात करें तो उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म स्त्री सुपरहिट रही है। स्त्री के फिल्ममेकर्स ने स्त्री के दूसरे भाग की भी घोषणा कर दी है और उन्होंने बताया था कि स्त्री की कहानी को एेसा बनाया गया है कि जिससे आगे दूसरा भाग बनाया जा सके। श्रद्धा की सायना नेहवाल पर बन रही बायोपिक में काम कर रही हैं। 

Posted By: Rahul soni