Move to Jagran APP

रणबीर और आलिया भट्ट की ये तस्वीरें कुछ कहती हैं

ब्रहास्त्र 2019 में 15 अगस्त को रिलीज होगी जिसमें रणबीर और आलिया की मुख्य भूमिका है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 03 Aug 2018 08:27 PM (IST)Updated: Fri, 03 Aug 2018 08:27 PM (IST)
रणबीर और आलिया भट्ट की ये तस्वीरें कुछ कहती हैं
रणबीर और आलिया भट्ट की ये तस्वीरें कुछ कहती हैं

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरों में हैं। एक तरफ जहां दोनों की फिल्म ब्रह्रास्त्र को लेकर चर्चा में है वहीं दोनों के बीच अफेयर की चर्चा भी जोरों पर है। खैर, फिल्म ब्रह्रास्त्र की शूटिंग इन दिनों बुल्गारिया में चल रही है, जिसके चलते दोनों एक दूसरे के साथ समय भी बिता रहे हैl 

loksabha election banner

हाल ही में दोनों की दो तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को उनके दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा जा सकता हैl खास बात यह है कि इन फोटो को देखकर इन दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों का भी अंदाजा लगाया जा सकता हैl गौरतलब है कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्रास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय की भी अहम भूमिकाएं हैl इस फिल्म में मौनी रॉय मुख्य विलेन की भूमिका निभाती नजर आएंगीl

यह भी पढ़ें: अब प्यार से डर लगेगा: चुलबुल पांडे सलमान की जिंदगी में लौट रही हैं रज्जो सोनाक्षी

बात करें रणबीर और आलिया की तो कुछ दिन पहले रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट से जुड़े रिश्ते पर उनकी बात रखते हुए कहा था कि, यह अभी एकदम नया नया है इसलिए मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता। इसे (इस रिश्ते को) अभी कुछ और समय चाहिए। कुछ स्पेस चाहिए। जब मैं उसके काम को देखता हूं, जब मैं उसके अभिनय को देखता हूं, या उसके अपने निजी जीवन में भी, वो कुछ ऐसा कर जाती है जिसे मैं अपनी महत्वकांक्षा के रूप में देखता हूं। वही आलिया ने करण के शो कॉफी विद् करण में रणबीर से शादी करने की बात कही थी। आपको बता दें कि, आलिया और रणबीर को लेकर खबरें तब आने लगी थी जब सोनम कपूर की शादी की रिसेप्शन पार्टी में दोनों की साथ एंट्री हुई थी। 

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर और ईशान के साथ करण की कॉफी अभी बाकी है

आपको बता दें कि, बरसों पहले जब महेश भट्ट ने अजय देवगन के साथ जख्म फिल्म बनाई थी, तो उस फिल्म में साउथ के दिग्गज सितारे नागार्जुन ने पूजा भट्ट के पति की भूमिका निभाई थी। नागार्जुन के साथ बरसों बाद फिर से ये भट्ट कनेक्शन जु़ड़ने जा रहा है। नागार्जुन सालों बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं और उनकी वापसी वाली फिल्म से अब आलिया भट्ट जुड़ी हैं। करण जौहर की कंपनी में बन रही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की टीम में अब नागार्जुन को भी जोड़ा गया है। रामगोपाल वर्मा की शिवा की दमदार सफलता के साथ बॉलीवुड में आए नागार्जुन का 15 साल बाद हिंदी सिनेमा से रिश्ता जुड़ रहा है। 2003 में उन्होंने जेपी दत्ता की फिल्म एलओसी में काम किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.