Move to Jagran APP

कलंक के सेट से माधुरी की तस्वीरें बाहर, क्या अंदाज़ है

माधुरी से पहले इस फिल्म का हिस्सा श्रीदेवी थीं लेकिन उनके निधन के बाद माधुरी को इस फिल्म में शामिल किया गया।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 06:40 PM (IST)Updated: Thu, 31 May 2018 12:09 PM (IST)
कलंक के सेट से माधुरी की तस्वीरें बाहर, क्या अंदाज़ है
कलंक के सेट से माधुरी की तस्वीरें बाहर, क्या अंदाज़ है

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनकी एक मराठी फिल्म बकेट लिस्ट रिलीज हो चुकी है और दूसरी फिल्म कलंक की शूटिंग चल रही है। हाल ही में फिल्म कलंक के सेट से कुछ तस्वीरें बाहर आई हैं जिसमें माधुरी का दिलचस्प लुक नजर आ रहा है। 

loksabha election banner

फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिल्म कलंक के सेट पर एक तवायफ़ की भूमिका में नजर आ रही हैंl सेट से उनकी कुछ फोटो अभी हाल ही में लीक हुई हैं, जिनमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैंl तस्वीरों को देखें तो माधुरी ने मेकअप कर रखा है और बालों में मांग का टीका लगा रखा है। वहीं, कानों में झुमके भी पहन रखे हैंl इसके अलावा उन्होंने नाक में नथनी भी पहन रखी हैl साथ ही वह एक पारम्परिक भारतीय परिधान में नजर आ रही हैंl

गौरतलब है कि इसके पहले भी वह फिल्मों में तवायफ़ की भूमिका निभा चुकी हैं, जिसमें डेढ़ इश्किया और देवदास जैसी फिल्म का नाम शुमार है।

फिल्म कलंक में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा की भी अहम भूमिकाएं हैं, जिसे लेकर सभी बहुत उत्साहित हैंl इस फिल्म के कारण एक लंबे समय के बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ बिग स्क्रीन पर नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें: सिनेमाघर बन गया था मंदिर, दर्शक चढ़ाते थे फूल और सिक्के, यह है वो फिल्म

हाल ही में फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने मुंबई में पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर देते हुए कहा कि पहले की तरह बॉलीवुड के अब कलाकार एक दूसरे के साथ घुलते-मिलते नहीं हैं। इसकी बड़ी वजह उन्होंने सोशल मीडिया को भी माना है। इस बारे में बताते हुए माधुरी दीक्षित कहती हैं, 'बॉन्डिंग! पहले जब हम किसी फिल्म की शूटिंग पर होते थे। तो हम एक परिवार की तरह होते थे। हम बहुत ही अच्छे रिश्ते और नज़दीकियां साझा किया करते थे। आजकल इन सब की कमी है। जिन्हें मैं बहुत अधिक मिस भी करती हूं। आजकल शूट खत्म होने के बाद या शॉट ओके होने के बाद एक्टर्स सीधे अपने वैनिटी वैन में चले जाते हैं और या तो अपने सोशल मीडिया पर व्यस्त होते हैं या किसी अन्य कार्यक्रम में। जिसके चलते उनसे अधिक किसी भी विषय पर बात नहीं हो पाती और वह रिश्ता नहीं बन पाता। मुझे लगता है सोशल मीडिया के फायदे और नुकसान दोनों हैं।'

यह भी पढ़ें: Sanju का शानदार Trailer आया, रणबीर कपूर को देखकर आप ज़रूर कहेंगे...

बता दें कि एक दौर में माधुरी और संजय दत्त ने कई फिल्मों में साथ काम किया था। दोनों की जोड़ी काफी कामयाब मानी जाती थी। दोनों की फिल्म खलनायक एक दौर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही थी। एक दौर में दोनों के प्रेम प्रसंग की भी चर्चाएं थीं। खलनायक के बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया था। कई सालों के बाद अब जाकर वह करण जौहर की फिल्म कलंक में एक साथ अभिनय करने जा रहे हैं। माधुरी से पहले इस फिल्म का हिस्सा श्रीदेवी थीं लेकिन उनके निधन के बाद माधुरी को इस फिल्म में शामिल किया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.