Move to Jagran APP

Starkid: इमरान हाशमी के बेटे कुछ इस प्रकार करते हैं साइकिल राइडिंग

पिछले साल इमरान हाशमी मल्टीस्टारर फिल्म बादशाहो में अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 15 Apr 2018 03:55 PM (IST)Updated: Sun, 15 Apr 2018 03:55 PM (IST)
Starkid: इमरान हाशमी के बेटे कुछ इस प्रकार करते हैं साइकिल राइडिंग
Starkid: इमरान हाशमी के बेटे कुछ इस प्रकार करते हैं साइकिल राइडिंग

मुंबई। इमरान हाशमी इन दिनों अपनी अगली फिल्म कैप्टन नवाब को लेकर व्यस्त हैं। वहीं, उनके बेटे अयान हाशमी अब साइकलिंग करने लगे हैं। अयान बिल्कुल अपने डैड इमरान की तरह ही दिखते हैं। हाल ही में सामने आई तस्वीरों में अयान को साइकलिंग करते हुए देखा जा सकता है।  

loksabha election banner

स्टारकिड्स आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। स्टारकिड्स की बात हो रही है तो इस लिस्ट में एक और नाम इमरान हाशमी के बेटे अयान का भी है। अयान की भी कई तस्वीरों को डैड इमरान सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। आइए आपको दिखाते हैं अयान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें जिसमें वो साइकिल राइडिंग करते नजर आ रहे हैं।

आयन की इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि अब वो साइकलिंग में बिल्कुल परफेक्ट हो गए हैं।

अयान ने सेफ्टी के लिए हेलमेट भी पहना हुआ है। 

आपको बता दें कि, इमरान ने हाल ही में अयान के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे एक ब्रांड को प्रमोट कर रहे थे। तो यह कहा जा सकता है कि अयान की एंट्री अब एडवरटाइजमेंट में हो सकती है। खैर, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। इमरान की फिल्मों की बात करें तो वे अपनी आने वाली फिल्म कैप्टन नवाब को लेकर व्यस्त हैं। बताया जा रहा है कि, यह इमरान हाशमी की पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म है, जो उनके होम प्रोडक्शन से रिलीज हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म संभवतः इस साल 30 अगस्त को रिलीज होगी। जानकरी के मुताबिक यह फिल्म एक जासूसी कहानी पर आधारित है और इसमें इमरान के साथ बॉलीवुड के कई चर्चित एक्टर्स मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office पर होने जा रहा है रजनीकांत और सलमान खान का आमना- सामना

इमरान हाशमी की अगली फिल्मों में 'चीट इंडिया' का नाम भी शुमार है। यह फिल्म भारतीय शिक्षा व्यवस्था और उसके नाम पर हो रहे गलत कारोबार को उजाकर करेगी। 

यह भी पढ़ें: Box Office: अक्टूबर का शनिवार शानदार, वरुण धवन ने परोसे इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.