नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू और कंगना रनोट के बीच सोशल मीडिया में छद्म युद्ध चलता रहता है। बॉलीवुड हो या राजनीति दोनों एक्ट्रेस अलग-अलग विचारधाराओं का समर्थन करती हैं, जिसका अंदाज़ा इनके ट्वीट्स से हो जाता है। वहीं, दोनों के फैंस भी अपनी-अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के लिए आपस में भिड़े रहते हैं। मगर, अब तापसी ने अपने फ़िल्मफेयर अवॉर्ड के लिए जब कंगना का शुक्रिया अदा किया, तो कंगना ने भी जवाब दिया कि वो इसे डिज़र्ब करती हैं। 

तापसी पन्नू को थप्पड़ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फ़िल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था। शुक्रवार को कंगना के एक फैन यूज़र ने फ़िल्मफेयर अवॉर्ड से तापसी की एक क्लिप शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस अवॉर्ड जीतने के बाद शुक्रिया अदा कर रही हैं। इस वीडियो में तापसी कहती हैं कि अपने किरदारों के ज़रिए नये मानदंड बनाने और दूसरों को प्रेरित करने के लिए शुक्रिया कंगना। इस वीडियो पर कंगना ने जवाब में लिखा- शुक्रिया तापसी। विमल इलाइची फ़िल्मफेयर अवॉर्ड की तुम हक़दार हो। तुमसे अधिक इसे कोई डिज़र्ब नहीं करता। इस वीडियो पर कई फॉलोअर्स ने प्रतिक्रिया दी है। 

बता दें, इसी साल कंगना को पंगा और मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार घोषित किया गया है। कंगना का यह चौथा नेशनल अवॉर्ड है। दिलचस्प बात यह है कि थप्पड़ और पंगा 2020 में ही रिलीज़ हुई थीं। कंगना के फैंस तापसी को सस्ती कॉपी कहकर बुलाते हैं। इसीलिए, जब कुछ वक़्त पहले तापसी के यहां इनकम टैक्स का छापा पड़ा था तो उन्होंने इसको लेकर तंज कसते हुए लिखा था- Not so Sasti anymore... 

कंगना की फ़िल्म थलाइवी 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो ही है। तमिलनाडु की सीएम रहीं वेटरन एक्ट्रेस जयललिता की बायोपिक का निर्देशन एएल विजय ने किया है। वहीं, तापसी क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा तापसी की हसीन दिलरुबा, लूपलपेटा, रश्मि रॉकेट, दोबारा भी पाइपलाइन में हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth