Move to Jagran APP

Rashmi Rocket के लिए तापसी पन्नू ने जो किया, वो कम एक्ट्रेस ही कर पाती हैं, देखिए यह वीडियो

तापसी बताती हैं- ये दर्दनाक था। शूट के तीसरे दिन मेरे शरीर ने जवाब दे दिया और में दौड़ नहीं पा रही थी। मुझे इस शूट के लिए रूकना पड़ा ताकि मैं चल सकूं। उन्होंने आगे लिखा कि मुझे इस फिल्म के लिए जिम में बहुत-बहुत मेहनत करनी पड़ी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 08:18 PM (IST)Updated: Fri, 18 Dec 2020 10:05 AM (IST)
Rashmi Rocket के लिए तापसी पन्नू ने जो किया, वो कम एक्ट्रेस ही कर पाती हैं, देखिए यह वीडियो
तापसी पन्नू ने रश्मि रॉकेट के लिए तगड़ी मेहनत की है। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू अपनी आने वाली फ़िल्म रश्मि रॉकेट के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं।अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर फ़िल्म की ट्रेनिंग से जुड़े कई वीडियो और फोटो काफी वक़्त से शेयर कर रही हैं। ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने ट्विटर एकाउंट से पोस्ट किया है, जिसमें तापसी का जज़्बा नज़र आ रहा है। 

loksabha election banner

इसके साथ तापसी ने लिखा है- मैं रश्मि रॉकेट के लिए अपनी लास्ट एथलेटिक ट्रेनिंग खत्म कर रही हूं और इसके साथ ही अपनी जर्नी का वो हिस्सा शेयर कर रही हूं, जो मैं लंबे वक़्त से साझा करना चाहती थी। अगर यह आपका ध्यान खींचता है तो मैं समझूंगी कि ट्रांसफॉर्मेशन के लिए की गई मेहनत सफल हुई। तापसी के इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उनकी तारीफ़ की। विद्या बालन न लिखा- शानदार। वहीं, सोनाक्षी ने तापसी के लिए चीयर करते हुए उन्हें रॉकेट गर्ल बताया। काजल अग्रवाल ने उनके ट्रांसफॉर्मेशन को फिनोमेनल कहा।

तापसी वीडियो में बताती हैं- ये दर्दनाक था। शूट के तीसरे दिन मेरे शरीर ने जवाब दे दिया और में दौड़ नहीं पा रही थी। मुझे इस शूट के लिए रूकना पड़ा ताकि मैं चल सकूं। उन्होंने आगे लिखा कि मुझे इस फिल्म के लिए जिम में बहुत-बहुत मेहनत करनी पड़ी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

रश्मि रॉकेट एक ऐसी एथलीट की कहानी है, जो गरीबी व कठिनाइयों को पछाड़ अपनी पहचान बनाती है।रश्मि रॉकेट का निर्देशन आकर्ष खुराना कर रहे हैं। फ़िल्म में तापसी के अलावा प्रियांशु पेनयुली और अभिषेक बनर्जी अहम किरदारों में दिखेंगे। इस फ़िल्म में अपने एथलेटिक कैरेक्टर के लिए तापसी काफी मेहनत कर रही हैं, जो फोटो और वीडियो में नज़र आ रही है। फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होगी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी ने अपनी फ़िल्मों और दमदार किरदारों के ज़रिए अपनी अलग पहचान बनायी है। पिंक, मुल्क के बाद इस साल आयी अनुभव सिन्हा की फ़िल्म थप्पड़ के ज़रिए तापसी ने एक मजबूत संदेश दिया। तापसी की आने वाली फ़िल्मों में रश्मि रॉकेट के अलावा हसीन दिलरुबा और लूप लपेटा शामिल हैं। लूप लपेटा साल 1998 में आई जर्मन फ़िल्म रन लोला रन का रीमेक है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.