Move to Jagran APP

Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने गलती से खोल दिया अपना बेडरूम सीक्रेट, शिल्पा शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं। दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री अक्सर की खबरों में छाई रहती है। दोनों एक दूसरे से प्यार भी खूब करते हैं और एक दूसरे की खिंचाई भी खूब करते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 10:55 AM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 12:26 PM (IST)
Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने गलती से खोल दिया अपना बेडरूम सीक्रेट, शिल्पा शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन
Photo Credit - Shilpa Shetty Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं। दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री अक्सर की खबरों में छाई रहती है। दोनों एक दूसरे से प्यार भी खूब करते हैं और एक दूसरे की खिंचाई भी खूब करते हैं। सोशल मीडिया पर भी शिल्पा और राज काफी एक्टिव रहते हैं, दोनों अक्सर अपने फनी वीडियोज और मीम्स इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं।

loksabha election banner

हाल ही वैलेंटाइन्स डे के मौके पर भी शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर राज के साथ कुछ फनी वीडियोज़ शेयर किए हैं जिसमें शिल्पा राज का एक राज़ खोलती दिख रही हैं, तो वहीं राज ने भी अपना बेडरूम सीक्रेट खोला है। वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही राज अपना बेडरूम सीक्रेट बताते हैं ये सुनकर शिल्पा हैरान रह जाती हैं और शर्म से लाल हो जाती हैं। वो ऐसा करने से राज को रोकती भी हैं, लेकिन तब तक राज बोल चुके होते हैं।

दरअसल, शिल्पा और राज ने वैलेंटाइन वीक में कपल्स के लिए एक कॉन्टेस्ट रखा था जिसका नाम था ‘यॉर ड्रीम स्टोरी’। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इस कॉन्टेस्ट से जुड़े कुछ प्रमोशनल वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। जिसमें राज अपना बेडरूम सीक्रेट खोलते दिख रहे हैं। एक वीडियो में दिख रहा है कि शिल्पा, राज के राजमा चावल खाने का मज़ाक बना रही हैं।

इसके बाद दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि राज, शिल्पा से कहते हैं, ‘तुम्हारा फेवरेट जॉनर कौन सा है’ ये सुनकर शिल्पा शरमाकर राज पर ज़ोर से चिल्लाती हैं। इसके बाद भी राज नहीं रुकते वो गेस करते हुए कहते हैं, ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’। ये सुनते ही शिल्पा अपने मुंह पर हाथ रख लेती हैं और ज़ोर से हंसने लगती हैं। इसके बाद राज कुंद्रा कहते हैं ‘सॉरी ये हमारा बेडरूम सीक्रेट था’ और ये सुनकर दोनों हंसने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.