Move to Jagran APP

Shilpa Shetty ने शम्मी कपूर के गाने ‘बदन पे सितारे’ पर किया ऐसा डांस, वीडियो देख आपका दिल खुश हो जाएगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के अलावा अपने डांस के लिए भी पहचानी जाती हैं। कई साल डांसिंग रिएलिटी सो जज कर चुकीं शिल्पा एक बेहतरीन डांसर हैं। शिल्पा डांस की कितनी शौकीन हैं ये भी कई मौकों पर नज़र आ जाता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 09:11 AM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 09:18 AM (IST)
Shilpa Shetty ने शम्मी कपूर के गाने ‘बदन पे सितारे’ पर किया ऐसा डांस, वीडियो देख आपका दिल खुश हो जाएगा
Photo Credit - Shilpa Shetty Instgram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के अलावा अपने डांस के लिए भी पहचानी जाती हैं। कई साल डांसिंग रिएलिटी सो जज कर चुकीं शिल्पा, एक बेहतरीन डांसर हैं। शिल्पा डांस की कितनी शौकीन हैं ये भी कई मौकों पर नज़र आ जाता है। कोई फंक्शन हो या त्योहार शिल्पा अक्सर अपने परिवार या दोस्तों के सात दो चार ठुमके लगाते दिख ही जाती हैं।

loksabha election banner

अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक ऐसा ही डांसिग वीडियो वायरल हो रहा है जिममें शम्मी कपूर के एक पुराने गाने पर बड़ा मस्त डांस करती दिख रही हैं। शिल्पा ने इस वीडियो को ख़ुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में शिल्पा ‘प्रिंस’ फिल्म के फेमस सॉन्ग ‘बदन पे सितारे लपेटे हुए’ पर डांस कर रही हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी हैं जो उनकी डांसिंग पार्टनर बनी हुई हैं।

इस वीडियो को शेयर करने के साथ शिल्पा ने शमिता के लिए एक कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेरी फेवरेट सितारा के साथ मैचिंग स्टेप्स... मेरी Tunki मेरा दिल है.. सारा का सारा। एक शाम मेरी सबसे प्यारी डांस पार्टनर के साथ'।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपनी बहन के बहुत करीब हैं। वो अक्सर शमिता के साथ वीडियो और फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने मकर संक्राति विश करते हुए भी शमिता शेट्टी के साथ वीडियो पोस्ट किया था। इससे पहले  शिल्पा ने लोहड़ी के मौके पर एक वीडियो शेयर किया था जिसें वो परिवार के साथ ये त्योहार मनाती दिख रही थीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा ने लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर थीं लेकिन वो फिर से कमबैक कर रही हैं। जल्द ही शिल्पा दो फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। 'निकम्मा' और 'हंगामा 2'। हंगामा 2 की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इसके अलावा अब एक्ट्रेस अपनी बेटी के चलते भी खबरों में बनी रहती हैं। शिल्पा इसी साल दूसरी बार सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.