Move to Jagran APP

गुजरात की सड़कों पर जयेशभाई जोरावर अवतार में घूमते नजर आए रणवीर सिंह, वायरल हुआ Video

Ranveer Singh spotted in Jayeshbhai Jordaar look कार से बाहर निकलने के बाद रणवीर सिंह ने अपने फैन्स का अभिवादन भी किया।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 09:32 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 09:32 PM (IST)
गुजरात की सड़कों पर जयेशभाई जोरावर अवतार में घूमते नजर आए रणवीर सिंह, वायरल हुआ Video
गुजरात की सड़कों पर जयेशभाई जोरावर अवतार में घूमते नजर आए रणवीर सिंह, वायरल हुआ Video

नई दिल्ली, जेएनएनl सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में रणवीर सिंह को गुजरात में अपनी अगली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की शूटिंग करते देखा गया। इदर शहर के सेट से शेयर किए गए वीडियो में सड़कों पर फैन्स को दीवाना होते देखा जा सकता हैंl रणवीर सिंह कार से बाहर निकलते हैं और बाइक पर बैठकर कही चले जाते हैंl बाइक पर बैठा देख फैन्स ख़ुशी के मारे चिल्लाने लगते हैl

loksabha election banner

रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म '83 में बहुत ज्यादा बीजी हैं और साथ ही कई अन्य प्रोजेक्ट्स से भी जुड़े हुए हैं। रणवीर के पास पाइपलाइन में कई फिल्में हैं लेकिन वह इन दिनों गुजरात में जयेशभाई जोरदार की शूटिंग कर रहे हैं और हाल ही में उन्हें गुजरात की सड़कों पर स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो गया हैं। अपने बड़े फैन बेस के कारण रणवीर के फैन्स ने इदर में उनकी उपस्थिति को जान गए।

इसके बाद कई फैन्स में अपने पसंदीदा सुपरस्टार को देखने की होड़ मच गई। वीडियो में फिल्म के एक सीन की शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद रणवीर सिंह एक शर्ट और बेल-बॉटम पैंट पहने नजर आए। जैसे ही रणवीर विंटेज रेड और वाइट रंग की कार से बाहर निकले फैन्स ने उनका नाम लेकर चिल्लाना शुरू कर दिया। कार से बाहर निकलने के बाद रणवीर ने अपने फैन्स का अभिवादन भी किया है।

 

View this post on Instagram

JAYESHBHAI hain ekdum JORDAAR! 🤓💗💪🏾 #JayeshbhaiJordaar #ManeeshSharma #DivyangThakkar @yrf

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस बीच हाल ही में जयेशभाई जोरदार से रणवीर का पहला लुक सामने आया था। इसमें वह मूंछों में अच्छे लग रहे थे। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा अर्जुन रेड्डी फिल्म की एक्ट्रेस शालिनी पांडे भी होंगी। इस फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर कर रहे है और यह फिल्म इसी वर्ष रिलीज होगी। रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ भारत द्वारा क्रिकेट में जीते पहले वर्ल्डकप पर आधारित फिल्म है और इस फिल्म में वह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.