Move to Jagran APP

लॉकडाउन के बीच रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण पर खिला-खिलाकर मोटा करने का लगाया आरोप, देखें क्यूट Video

Ranveer Singh on Deepika Padukone cooking भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप से लड़ने के लिए बने पीएम-केयर फंड में दोनों ने दान भी दिया।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 02:47 PM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 06:35 PM (IST)
लॉकडाउन के बीच रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण पर खिला-खिलाकर मोटा करने का लगाया आरोप, देखें क्यूट Video
लॉकडाउन के बीच रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण पर खिला-खिलाकर मोटा करने का लगाया आरोप, देखें क्यूट Video

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने बताया कि फिल्म एक्ट्रेस और पत्नी दीपिका पादुकोण लॉकडाउन के दौरान उन्हें स्वादिष्ट भोजन खिला रही है। इसके चलते उन्हें जिम में कसरत करने की जरूरत पड़ गई है। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को 'लवली' कहा है और खुलासा किया है कि वह उन्हें इतना स्वादिष्ट भोजन खिला रही हैं कि उन्हें जिम में कसरत करना पड़ रहा हैं।

loksabha election banner

रणवीर शनिवार देर रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लाइव करने के दौरान रणवीर ने दीपिका के बारे में बात की। रणवीर सिंह ने कहा, 'मेरी पत्नी मुझे स्वादिष्ट भोजन खिला रही है। इसमें केक, आइसक्रीम जैसी अद्भुत चीजें शामिल हैं। इसलिए मुझे जिम में आकर कसरत करनी पड़ रही हैं। आज वह फिर से खाना बनाने के मूड में है, एक सुंदर इतालवी भोजन बना रही है, जिसे मैं वास्तव में खाना चाहता हूं। वह प्यारी हैl'

रणवीर ने वीडियो में कहा कि वह अपने जिम में शूटिंग करते है। इस बीच लाउड म्यूजिक बैकग्राउंड में बज रहा है। वह अपने प्रशंसकों को एक किस देते हुए वीडियो बंद करते है और कहते है, 'आशा है कि तुम सब अच्छी तरह से घर में सुरक्षित होंगे। बहुत सारा प्यार।' बाद में उन्होंने सभी स्वादिष्ट इतालवी व्यंजनों की तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें दीपिका ने रात के खाने के लिए पकाया था।

 

View this post on Instagram

😍🌸 - #priyankachopra #queenofbollywood #kiaraaliaadvani #queenofhearts #deepika #padukone #queendeepika #ranveersingh #deepveer #beautyqueen #bajiraomastani #padmavati #padmaavat #ramleela #deepikaranveer #ishq #queendeepikapadukone #bollywoodqueen #bollywood #deepveerwedding #deepveerkishaadi #ranbirkapoor #randeep

A post shared by Deepika Padukone Fc ✨ (@deepikasfcs) on

भोजन में पास्ता, गार्लिक ब्रेड और ग्रैटिन डूपिनिन जैसी चीजें थीं। रणवीर ने रविवार को सुबह के नाश्ते का आनंद लिया और उसकी भी एक तस्वीर शेयर की थीं। रणवीर और दीपिका सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहे हैंl उन्होंने COVID-19 महामारी के दौरान जारी पूर्ण लॉकडाउन में एक साथ समय बिताया है। भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप से लड़ने के लिए बने पीएम-केयर फंड में दोनों ने दान भी दिया।

रणवीर ने ट्विटर पर लिखा, 'इन दिनों में हर चीज काउंट की जाएगी। हम विनम्रतापूर्वक PM- CARES फंड में योगदान करने की प्रतिज्ञा करते हैं और आशा करते हैं कि आप भी करेंगे। हम सब इसमें एक साथ हैं, और जल्द सब ठीक हो जाएगा जय हिन्द।' हालांकि, 34 वर्षीय अभिनेता ने दान की राशि का खुलासा नहीं किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.