Move to Jagran APP

Watch: रणदीप हुडा की 'दो लफ्जों की कहानी' का ट्रेलर हुआ जारी

रणदीप हुडा और काजल अग्रवाल की अपकमिंग फिल्‍म है 'दो लफ्जों की कहानी', जिसका ट्रेलर मेकर्स ने आज रिलीज कर दिया है। रणदीप इसमें एक फाइटर के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं काजल एक अंधी लड़की के रोल में हैं। फिल्‍म एक एक्‍शन-थ्रिलर लव स्‍टोरी है।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 19 Dec 2015 05:02 PM (IST)Updated: Sat, 19 Dec 2015 05:09 PM (IST)
Watch: रणदीप हुडा की 'दो लफ्जों की कहानी' का ट्रेलर हुआ जारी

मुंबई। रणदीप हुडा और काजल अग्रवाल की अपकमिंग फिल्म है 'दो लफ्जों की कहानी', जिसका ट्रेलर मेकर्स ने आज रिलीज कर दिया है। रणदीप इसमें एक फाइटर के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं काजल एक अंधी लड़की के रोल में हैं। फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर लव स्टोरी है।

loksabha election banner

नाबालिग को गाली देने पर रेमो फर्नांडीज के खिलाफ मामला दर्ज

फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' का ट्रेलर काफी अकर्षित है। रणदीप एक बेहतरीन एक्टर हैं और ट्रेलर में भी वो नजर आ रहे हैं। वहीं काजल भी काफी अट्रेक्टिव नजर आ रही हैं।

'दिलवाले' बनकर आए और छा गए शाहरुख-काजोल

'दो लफ्जों की कहानी' को काजल की बॉलीवुड में कमबैक फिल्म कहा जा सकता है। काजल 2011 में आई अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' में दर्शकों को वो काफी पसंद आईं। इसके बाद वो 2013 में फिल्म 'स्पेशल 26' में नजर आईं। अब काजल अग्रवाल फिर से बॉलीवड में छाने आ गई हैं। उनकी नई फिल्म है 'दो लफ्जों की कहानी', जिसमें वो रणदीप हुडा जैसे एक्टर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

फिल्म 'दिलवाले' का रिव्यू

रणदीप और काजल की इस फिल्म को दीपक तिजोरी ने निर्देशित किया है। इसमें रणदीप हुडा के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी कमाल की लग रही है। वैसे अभी इसकी रिलीज डेट के बारे में पता नहीं चल पाया है। हालांकि सूत्रों की मानें तो फिल्म अगले साल ही रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.