Move to Jagran APP

ऑनलाइन ‘मदर्स डे’ विश करने वालों को राखी सावंत की सीख, ‘तुम पैदा हुए हो डाउनलोड नहीं’

9 मई को बाकी सेलेब्स की तरह राखी सावंत ने मदर्स डे सेलिब्रेट किया। इस ख़ास दिन पर राखी ने अपनी मां को एक प्यारा सा तोहफा देकर उनके दिन को ख़ास बनाया। इस मौके पर राखी ने अपनी मां के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 02:08 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 02:24 PM (IST)
ऑनलाइन ‘मदर्स डे’ विश करने वालों को राखी सावंत की सीख, ‘तुम पैदा हुए हो डाउनलोड नहीं’
Photo Credit - Rakhi Sawant Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ड्रम क्वीन राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। राखी जब भी कुछ बोलते हैं हमेशा बिंदास होकर बोलती हैं। फिर चाहें वो किसी शो में हो या असल ज़िंदगी में। हाल ही 9 मई को बाकी सेलेब्स की तरह राखी सावंत ने मदर्स डे सेलिब्रेट किया। इस ख़ास दिन पर राखी ने अपनी मां को एक प्यारा सा तोहफा देकर उनके दिन को ख़ास बनाया। इस मौके पर राखी ने अपनी मां के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसके साथ एक्ट्रेस ने ऑनलाइन मदर्स डे विश करने वालों को एक सीख दी।

loksabha election banner

वीडियो में दिख रहा है कि राखी मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को सिल्क की साड़ी गिफ्ट करती हैं। एक्ट्रेस कहती हैं, ‘आप सभी को हैप्पी मदर्स डे... देखो दोस्तों मैं मम्मी के लिए प्योर सिल्क की साड़ी लेकर आई हूं। लॉकडाउन में ये ढूंढना बहुत मुश्किल हो गया। दोस्तों मैं आप सबसे कहना चाहती हूं कि आप अपनी मां को ऑनलाइन विश न करें, ऑफलाइन विश करें क्योंकि आप पैदा हुए हो डाउनलोड नहीं’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

आपको बता दें कि राखी की मां का हाल ही में कैंसर का ऑपरेशन हुआ है। एक्ट्रेस ने इस बारे में अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए ही बताया था। राखी की मां के ऑपरेशन का खर्चा सलमान ख़ान और उनके परिवार ने उठाया था। इस बात की जानकारी भी खुद एक्ट्रेस ने ही दी थी और भाईजान का बहुत शुक्रियाअदा किया था। सलमान का शुक्रियाअदा करते हुए राखी सड़क पर ही फूट-फूटकर रोने लगी थीं। एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी वायरल भी हुआ था।

अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहती हैं राखी : राखी सावंत की शादी सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती है। बीते दिनों राखी सावंत जब टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में नजर आई थीं। इस दौरान उनके फैंस को उम्मीद थी कि राखी के पति रितेश अपनी पत्नी का सपोर्ट करने के लिए आएंगे। लेकिन लोगों को वहां से भी निराशा ही हाथ लगी। राखी ये दावा करती हैं वो शादीशुदा हैं लेकिन उनके पति को आजतक किसी ने नहीं देखा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.