नई दिल्ली, जेेएनएन। RADHE First Look Out Motion Video: आख़िरकार लम्बे सस्पेंस और इंतज़ार के बाद सलमान ख़ान ने एलान कर दिया है कि वो अपने फैंस के साथ क्रिसमस भी मनाएंगे और ईद भी। मतलब साफ़ है कि 2019 की क्रिसमस पर 'दबंग 3' के बाद सलमान 2020 की ईद पर अपनी फ़िल्म 'राधे' लेकर आ रहे हैं, जिसे प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इन दोनों फ़िल्मों का एलान सलमान ने एक वीडियो के ज़रिए किया है, जिसमें दोनों फ़िल्मों के पोस्टर्स दिखाए गये हैं। 

सलमान ने वीडियो शेयर करके लिखा है- ''आप ही ने पूछा था दबंग 3 के बाद क्या? कब और क्या? यह लो जवाब।'' इसके साथ सलमान ने हैशटैग में लिखा है- ईद राधे की। लगभग एक मिनट के मोशन ग्राफिक्स वीडियो में सलमान ख़ान पहले दबंग के चुलबुल पांडेय की झलक दिखाते हैं और कहते हैं कि 20 दिसम्बर को क्रिसमस पर आ रहे हैं। इसके बाद 2020 की ईद के लिए एलान करते हैं कि वो राधे लेकर आ रहे हैं। इसमें सलमान वांटेड के किरदार के अंदाज़ में नज़र आते हैं। इसके साथ 'राधे' का फ़र्स्ट लुक भी रिलीज़ किया गया है, जिस पर टैग लाइन लिखी गयी है- Your Most Wanted Bhai...

2008 में आयी वांटेड में सलमान ने पुलिस ऑफ़िसर का किरदार निभाया था। इस फ़िल्म के साथ प्रभु देवा ने हिंदी सिनेमा में बतौर डायरेक्टर एंट्री ली थी। वांटेड 2008 में ईद के मौक़े पर ही आयी थी और काफ़ी कामयाब रही थी। असल में, इसी फ़िल्म के बाद सलमान और ईद का संबंध बना। तब से लगातार सलमान ईद पर अपनी फ़िल्में लेकर आते रहे हैं और कामयाबी की नई बुलंदी छूते रहे हैं। इस साल रिलीज़ हुई भारत ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। 

सलमान के इस एलान के बाद अब 2020 की ईद पर अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब से उनकी टक्कर तय हो गयी है। सलमान की पहले इंशाअल्लाह ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर उस फ़िल्म के डब्बाबंद होने के बाद अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब के ईद पर रिलीज़ करने का एलान कर दिया गया था। यह पहली बार होगा कि ईद पर सलमान के सामने किसी दूसरे सुपरस्टार की फ़िल्म रिलीज़ हो रही हो। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप