Move to Jagran APP

Rasode Mein Koun Tha: 'काशीबाई' ने 'मस्तानी' से कहा- 'जब मेरी साड़ी पर जूस गिरा था...', देखें मज़ेदार वीडियो

Rasode Mein Koun Tha कोकिलाबने रैप में यशराज ने साथ निभाना साथिया के लोकप्रिय किरदार कोकिलाबेन के संवाद का इस्तेमाल किया है। शो में यह किरदार रूपल पटेल ने निभाया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 01:52 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2020 01:12 AM (IST)
Rasode Mein Koun Tha: 'काशीबाई' ने 'मस्तानी' से कहा- 'जब मेरी साड़ी पर जूस गिरा था...', देखें मज़ेदार वीडियो
Rasode Mein Koun Tha: 'काशीबाई' ने 'मस्तानी' से कहा- 'जब मेरी साड़ी पर जूस गिरा था...', देखें मज़ेदार वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर म्यूज़िशियन यशराज मुखाटे का कोकिलाबेन रैप बेहद लोकप्रिय और वायरल हो रहा है। रसोड़े में कौन था पर अनगिनत मीम बनाकर शेयर किये जा रहे हैं। सोशल मीडिया में अब एक नया वीडियो आया है, जिसमें कोकिलाबने रैप को बाजीराव मस्तानी और पद्मावत के दृश्यों पर फिट कर दिया गया है और इस एडिट के बाद जो वीडियो सामने आया है, वो बेहद दिलचस्प है। 

loksabha election banner

इस वीडियो को प्रियंका चोपड़ा की टीम ने ट्विटर पर साझा किया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है- कोकिलाबन हों या काशी। कोई भी राशि को बख्शने के मूड में नहीं है। वीडियो बनाने के लिए संजय लीला भंसाली की फ़िल्म बाजीराव मस्तानी के उस दृश्य को चुना गया है, जिसमें काशीबाई बनीं प्रियंका चोपड़ा मस्तानी (दीपिका पादुकोण) से पेशवा बाजीराव को लेकर भावनात्मक बातें कर रही हैं। काशीबाई के चेहरे पर जहां आवेश नज़र आता है, वहीं दीपिका की आंखों में आंसू हैं।

वीडियो में इस तरह से रैप की पंक्तियों को फिट किया गया है कि कोकिलाबेन की लाइंस प्रियंका पर आएं। इस वजह से दृश्य काफ़ी मनोरंजक बन पड़ा है। वीडियो में आगे भंसाली की एक और फ़िल्म पद्मावत के गाने बिनते दिल के उस दृश्य का प्रयोग किया गया है, जिसमें अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर सिंह बाथटब में नहा रहे हैं। इन सबके कॉम्बिनेशन से वीडियो काफ़ी मज़ेदार बन गया है।

 कोकिलाबेन अपनी बहू गोपी से सवाल-जवाब कर रही हैं कि रसोड़े यानि रसोई में कौन था।कोकिलाबने रैप में यशराज ने साथ निभाना साथिया के लोकप्रिय किरदार कोकिलाबेन के संवाद का इस्तेमाल किया है। शो में यह किरदार रूपल पटेल ने निभाया है।

 

View this post on Instagram

First World Problems • Made Kokila Ben sing this time • I love doing harmonies, enjoyed this one a lot • Kahi share karoge toh credits zaroor dena. Aapke pyaar ke liye bohot saara dhanyawaad!♥️♥️♥️ #dialoguewithbeats #kokilaben #gopibahu #rashi #cooker #saathnibhanasaathiya #yashrajmukhate #ymstudios

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate) on

रैप वायरल होने के बाद इंटरनेट पर इसको लेकर मीम्स की बाढ़ आ गयी थी। यहां तक कि कार्तिक आर्यन ने भी अपनी एक फोटो के साथ लिखकर पूछा कि रसोड़े में कौन था, जिस पर कई दिलचस्प जवाब आये। (Photo Courtesy- Screenshot from Video)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.