Move to Jagran APP

Movie Release Online: डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हुई नई फ़िल्में, जनता कर्फ्यू के दिन करें इंज्वॉय

Movie Release Online लॉक डाउन से भले रूक जाए सब कुछ एंटरटेनमेंट जारी रहेगा

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 04:17 PM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 04:18 PM (IST)
Movie Release Online: डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हुई नई फ़िल्में, जनता कर्फ्यू के दिन करें इंज्वॉय
Movie Release Online: डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हुई नई फ़िल्में, जनता कर्फ्यू के दिन करें इंज्वॉय

नई दिल्ली, जेएनएन। Movie Release Online: कोरोना वायरस का असर पूरे दुनिया में देखने को मिल रहा है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। लोग घरों से बाहर जाने से बच रहे हैं। पंजाब और राजस्थान में लॉक डाउन की घोषणा कर दी गई है। वहीं, सिनेमाघर लंबे समय से बंद चल रहे हैं। ऐसे में डिजिटल प्लेटफॉर्म्स (ओटीटी) इस वक्त एक के बाद एक नई फ़िल्मों को स्ट्रीम कर रहे हैं।

loksabha election banner

आइए जानते हैं कौन-कौन-सी फ़िल्में स्ट्रीम की गई हैं... हॉटस्टार पर पंगा कंगना रनोट की फ़िल्म 'पंगा' इस साल जनवरी में थिएटर्स पर उतरी। इसके बाद अब यह टीवी से पहले ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म 'हॉटस्टार' पर रिलीज़ कर दी गई है।

वहीं, इसके अलावा इससे पहले हॉटस्टार पर इसे कुछ दिनों पहले ही और नई फ़िल्में भी स्ट्रीम की गई हैं। इसमें अजय देवगन, सैफ़ अली ख़ान और काजोल स्टारर 'तानाजी द अनसंग वारियर' भी शामिल है।

इसके अलावा दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी स्टारर 'छपाक' भी हाल ही में रिलीज़ की गई है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीट डांसर्स 3डी अमेज़न प्राइम वीडियो भी इस मामले में पीछे नहीं है। अमेज़न पर हाल ही में डांस फ्रैंचाइजी 'ABCD' की तीसरी फ़िल्म 'स्ट्रीट डांसर्स 3डी' को स्ट्रीम किया गया है। इस फ़िल्म में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन मुख्य भूमिका हैं। इनके अलावा प्रभुदेवा भी इस फ़िल्म में अहम भूमिका में हैं। अमेज़न ने ऑस्कर में बेस्ट फ़िल्म कैटगरी में अवॉर्ड जीतने वाली फ़िल्म 'पैरासाइट' को रिलीज़ करने की घोषणा की है। यह फ़िल्म 27 मार्च को स्ट्रीम होगी।

नेटफ्लिक्स पर जय मम्मी दी सन्नी सिंह निज्जर स्टारर कॉमेडी फ़िल्म 'जय मम्मी दी' को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिया गया है। इसके अलावा इस पर 'बाईपास रोड' को भी हाल ही में स्ट्रीम किया गया है। वहीं, कुछ दिनों पहले ही अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सनोन स्टारर 'पानीपत' को स्ट्रीम किया गया है। ऐसे में अगर आप अपने घर में हैं और जनता कर्फ्यू के समर्थन में बाहर जाने से बच रहे हैं, तो आपके लिए घर बैठे कई फ़िल्में देखने का मौका है।ऑनलाइन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.