Move to Jagran APP

नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा ने क्लिनिक स्टाफ के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Naseeruddin Shah Daughter Heeba Attacks Veterinary Clinic Staff फेलीन फाउंडेशन द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार हीबा अपनी दो सहेलियों के बिल्लियों के साथ उनकी नसबंदी कराने आई थी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 03:17 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 07:51 PM (IST)
नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा ने क्लिनिक स्टाफ के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा ने क्लिनिक स्टाफ के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

नई दिल्ली, जेएनएनl मुंबई के वर्सोवा में दो पशु चिकित्सा क्लिनिक के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के आरोप में फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। मारपीट की यह घटना क्लिनिक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और फुटेज को वर्सोवा पुलिस को दे दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज में 16 जनवरी को हीबा को थप्पड़ मारते और क्लिनिक में दो महिला स्टाफ को धक्का देते हुए देखा जा सकता है।

loksabha election banner

फेलीन फाउंडेशन द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार हीबा अपनी दो सहेलियों के बिल्लियों के साथ उनकी नसबंदी कराने आई थी।

शिकायत के अनुसार, ‘हेबा को कर्मचारियों ने पांच मिनट इंतजार करने के लिए कहा क्योंकि उस समय एक और बिल्ली की सर्जरी चल रही थी। लेकिन वह नाराज हो गई और गुस्से से भड़क उठी। उसने कर्मचारियों को धमकी दी और उनसे पूछा, 'क्या तुम नहीं जानती कि मैं कौन हूं।’ फेलिन फाउंडेशन ने अपनी शिकायत में आगे कहा है, ‘आप मुझे इतने लंबे समय तक इंतजार कैसे करा सकते हैं? जब मैंने बिल्लियों के साथ ऑटोरिक्शा से बाहर कदम रखा तो किसी ने मेरी मदद नहीं की?’

 

View this post on Instagram

Watching them perform is kinda in my Bucket list❤ Love her loads❤ #RatnaPathakShah #NaseeruddinShah #HeebaShah #ImaadShah #VivaanShah #Motley #Family #Best #Theatre #FamilyGoals #ridingmadlyoffinalldirections #Love

A post shared by Ratna Pathak Shah (@ratna.pathak.shah.fan_account) on

ट्रस्ट ने दावा किया कि कर्मचारियों से हीबा ने बदतमीजी से बात करना शुरू किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बिल्लियों को भर्ती कराए जाने के दौरान भी स्टाफ ने उन्हें कुछ औपचारिकताएं पूरी करने के लिए कहा लेकिन वह इसपर भी नाराज हो गईं थी और हॉस्पिटल के स्टाफ से भला-बुरा कहने लगी थी। बाद में जब उन्हें क्लिनिक से जाने के लिए कहा गया, तो वह कर्मचारियों के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने लगी।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 323, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज की है और जांच अभी चल रही है। हीबा नसीरुद्दीन शाह की अपनी पहली पत्नी परवीन मुराद के साथ हुई बेटी है। वह मुंबई में नसीरुद्दीन शाह उनकी पत्नी रत्ना पाठक शाह और उनके बेटों इमाद और विवान के साथ रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.