नई दिल्ली, जेएनएन। Mardaani 2 Trailer-रानी मुखर्जी स्टारर मर्दानी 2 का धमाकेदार ट्रेलर आज सामने आ चुका है, इस ट्रेलर में पुलिस ऑफिसर बनीं रानी मुखर्जी का दमदार रोल देखने मिल रहा है। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित मर्दानी के पिछले भाग में जहां ह्यूमन ट्रेफिकिंग का केस देखने मिला था वहीं इस फिल्म में यौन दुष्कर्म और किडनेपिंग का केस रानी मुखर्जी के हाथ लगा है।

हाल ही में यश राज फिल्म्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से मर्दानी 2 फिल्म के ट्रेलर की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर की गई है। इस पोस्ट के साथ लिखा गया है, वो वापस आ गई है, वो अनस्टोपेबल है, शिवानी शिवाजी रॉय, ढूंढना शुरू हो चुका है।

आपको बता दें कि मर्दानी 2 की कहानी एक असल घटना पर आधारित है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कोटा में एक लड़की के साथ यौन दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी जाती है। इस केस को ऑफिसर रानी मुखर्जी उर्फ शिवानी शिवाजी रॉय को दिया जाता है। इस पेचीदा केस को सुलझाने और 21 साल के सनकी क्रिमिनल को ढूंढने के लिए रानी मुखर्जी अपनी जी जान लगा देती है, जिससे उनकी पर्सनल लाइफ भी इफेक्ट होने लगती है।

इस फिल्म के ट्रेलर में धमाकेदार एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर देखने को मिल रहा है। बात करें एक्टिंग की तो रानी मुखर्जी ने बेहतरीन अदाकारी का प्रदर्शन करते हुए जाबाज पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है।

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ साथ विशाल जेठवा, विक्रम सिंह चौहान भी मुख्य भूमिका निभाते नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को इसी साल 13 दिसम्बर को रिलीज़ किया जाने वाले है।

आपको बताते चलें की मर्दानी के पहले भाग में ह्यूमन ट्रेफिकिंग के केस को दिखाया गया था। इस फिल्म में ताहिर राज भसिन ने विलेन की भूमिका निभाई थी। फिल्म में इस बार भी कम उम्र के क्रिमिनल को दिखाया गया है जिसकी भूमिका विशाल जेठवा निभाने वाले हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप