मुंबई। विकी कौशल बॉलीवुड के एेसे चमकते हुए अभिनेता हैं जिन्होंने इंजीनियरिंग भी की है। इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते हुए एक समय उन्हें लगा कि वे कुछ अलग काम के लिए बने हैं और तब से ही उन्होंने असल फिल्मी सफर के लिए कोशिश शुरू कर दी थी। अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े एेसे कई राज़ विकी कौशल ने जागरण डॉट कॉम के एक्सक्लूसिव शो 'लाइट्स कैमरा एक्शन' में खोले।

सिनेमा की दुनिया के सितारों के एेसे कई सीक्रेट्स होते हैं जिनके बारे में हम सभी जानना चाहते हैं। चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा किस्सा हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कोई दिलचस्प बात। हर स्टार की फैन फॉलोविंग होती है और लोग उनकी खास बातों को जानना चाहते हैं। इसलिए जागरण डॉट कॉम पर नया शो 'लाइट्स कैमरा एक्शन' शुरू किया गया जिसके लगातार एपिसोड्स वेबसाइट पर अपलोड किए जा रहे हैं। इस शो में अभी तक बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री स्वरा भास्कर आ चुकी हैं जिन्होंने जागरण डॉट कॉम के एंटरटेनमेंट हेड पराग छापेकर से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बातचीत की।

अब इस शो का तीसरा मेहमान बॉलीवुड के सफल अभिनेता विकी कौशल थे। इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में विकी ने न सिर्फ उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई बहुचर्चित फिल्म राज़ी को लेकर बात की है बल्कि उन्होंने अभी तक के फिल्मी सफर को लेकर भी बहुत सारे राज़ खोले हैं। पूरी बातचीत दर्शक स्पेशल एपिसोड में देख सकते हैं, जो कि जागरण डॉट कॉम पर उपलब्ध है। इस शो को आप नीचे दी गई लिंक को क्लिक करके देख सकते हैं-

इस शो में आप देखेंगे कि विकी ने फिल्म राज़ी की सक्सेस पार्टी के बारे में बताया कि वो इस मौके पर पहली बार गुलज़ार साहब से मिले थे। उस दिन विकी का जन्मदिन भी था तो यह जन्मदिन वे कभी नहीं भूलेंगे। फिल्म राज़ी के अलावा विकी को हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरिज़ लस्ट स्टोरीज़ में देखा गया। आपको बता दें कि, लाइट्स कैमरा एक्शन के आने वाले एपिसोड्स में आप अदाकारा चित्रांगदा सिंह और बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू को देख सकेंगे। 

यह भी पढ़ें: करण को फिर कुछ हुआ, इसलिए बनेगा इस हिट फिल्म का सीक्वल

यह भी पढ़ें: Box Office: संजू को दो हफ़्ते में इतने करोड़, कल मिलेगी इस बड़े कारनामे की सूचना

Posted By: Rahul soni