नई दिल्ली, जेएनएनl क्या आप जानते हैं कि रानू मंडल का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ Google पर साल में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले गानों में से एक बन गया है। तेरी मेरी कहानी इंटरनेट पर कई रिकॉर्ड तोड़कर एक जबरजस्त हिट गाना बन गया है लेकिन यह पहले नंबर पर नहीं आ सका हैंl इस साल Google पर ले फोटो ले पहले नंबर पर रहाl जबकि दूसरे नंबर पर रानू मंडल का गाना था और तीसरे नंबर पर तेरी प्यारी प्यारी दो अखियां गाना था।

नीलू रंगीली, राजू रावल और महिंदर चौधरी का मारवाड़ी गाना ‘ले फोटो ले’ गूगल के अनुसार साल का सबसे अधिक खोजा जाने वाला इंडियन सॉन्ग हैं। यह गाना और होममेड वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हुआ और लोगों को इसका क्रिंग-पॉप कंटेंट बहुत पसंद आया और यह भारत में गूगल किया जाने वाला गाना बन गया हैं।

इसके बाद दूसरे नंबर पर रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी हैंl पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन से रानू का एक वीडियो साल की शुरुआत में वायरल हो गया था और कुछ ही समय में वह एक इंटरनेट सनसनी बन गई। उनके वायरल वीडियो पर हिमेश रेशमिया की भी नजर पड़ी और उन्होंने रानू मंडल को अपनी फिल्म में ब्रेक दियाl

रानू ने हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी, हार्डी और हीर में ‘तेरी मेरी कहानी’ नामक गाने की रिकॉर्डिंग की और यह गाना इस साल दूसरा सबसे ज्यादा खोजा जाने वाला गाना बन गया हैं।

वहीं तीसरे नंबर पर ‘तेरी प्यारी प्यारी दो अखियां’ गाने को भी टीकटॉक के कारण सफलता मिली। भिन्डा औजला, बॉबी लैल द्वारा गाया गया और रैपर सनी बॉय का यह गाना अपने कोरस और वीडियो के कारण हिट हो गया। वहीं इस लिस्ट में कोका-कोला और वास्ते गाने को भी जगह मिली हैंl

रानू मंडल के गाने को टॉप फाइव में जगह मिलने पर सभी चौंक गए हैंl टॉप 10 में सपना चौधरी का कोई भी गाना नहीं हैंl

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस