Move to Jagran APP

Lady Gaga Viral Video: फैन ने की ऐसी हरकत कि लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज से गिरीं लेडी गागा, देखें वायरल वीडियो

Lady Gaga Viral Video हाल ही में अमेरिका की फैमस सिंगर और ऑस्कर विनर लेडी गागा अपने फैंन के कारण स्टेज से नीचे गिर गई थीं। उनकी ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 01:02 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 01:02 PM (IST)
Lady Gaga Viral Video: फैन ने की ऐसी हरकत कि लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज से गिरीं लेडी गागा, देखें वायरल वीडियो
Lady Gaga Viral Video: फैन ने की ऐसी हरकत कि लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज से गिरीं लेडी गागा, देखें वायरल वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेरिका की पॉपुलर गायिका लेडी गागा आए दिन अपने बेहतरीन गानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेडी गागा को हाल ही में फिल्म 'अ स्टार इज बोर्न' के गाने 'शैलो' के लिए ऑस्कर अवॉर्ड से नवाज़ा जा चुका है। लेकिन इऩ दिनों गागा अपने एक फैन की हरकत के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

loksabha election banner

दरअसल हाल ही में लेडी गागा एक कॉन्सर्ट में पहुंची थी जहां की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि स्टेज पर परफॉर्म करने के दौरान लेडी गागा का एक फैन स्टेज पर अचानक चढ़ आता है। क्योंकि लेडी गागा हमेशा से ही अपने फैंस का काफी ख्याल रखती हैं। स्टेज पर पहुंचे अपने फैंन को देखकर लेडी गागा ने उसे गले लगा लिया, लेकिन उसके बाद जो हुआ वो काफी हैरान कर देने वाला था।

 

View this post on Instagram

“Everything’s ok. The only thing that’s not ok is we need some stairs for the damn stage so we can get back up. You alright? Everything’s fine! It’s not your fault, let’s go, come on. Are you ok?” #enigma #gagavegas #ladygaga

A post shared by ENIGMA UPDATES - LADY GAGA (@enigmaupdates) on

जैसे ही फैन ने लेडी गागा को अपने गले से लगाया वैसे ही गागा उनकी गोद में आ गई, फैंन स्टेज पर गागा को उठाए हुए मस्ती कर रहा था कि तभी उसका बैलेंस खराब हो गया और वो गागा को लेकर स्टेज से सीधे नीचे गिर गया। इस मंजर को देख कॉन्सर्ट में मौजूद सभी लोग हक्का बक्का रह गए। अचानक जमीन पर गिरीं लेडी गागा ने माइक पर कहा, 'सब ठीक है'। और इसी के साथ कॉन्सर्ट में दोबार जान आ गई।

यह भी पढ़ें: क्या प्रियंका चोपड़ा के बाद अब बहन परिणीति चोपड़ा करने जा रही हैं शादी, दिया ये हिंट

लेडी गागा ने माइक पर अपने फैन से कहा कि 'ये तुम्हारी गलती नहीं है, चलो, क्या तुम ठीक हो'। इसके बाद गागा दोबारा अपने फैन को स्टेज पर ले आती हैं। स्टेज में आकर भी गागा अपने फैन को सांतवना देती हैं, और उनके साथ स्टेज में बैठकर बातें करती हैं। लेडी गागा का ये एक्शन देख कर पूरा ग्राउंड उनकी सराहना करने लगता है। बाद में गागा ने अपनी परफॉर्मेंस पूरी की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.