Move to Jagran APP

IIFA: प्रेस कांफ्रेंस में देर से पहुंचने के लिए कार्तिक आर्यन ने कटरीना कैफ़ के पैर छूकर मांगी माफ़ी, देखें वीडियो

Kartik Aaryan Katrina Kaif in IIFA कार्तिक की इस साल पहली फ़िल्म लव आज कल रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफल नहीं रही मगर कार्तिक और सारा अली ख़ान के काम की तारीफ़ हुई।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 11:59 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 05:45 PM (IST)
IIFA: प्रेस कांफ्रेंस में देर से पहुंचने के लिए कार्तिक आर्यन ने कटरीना कैफ़ के पैर छूकर मांगी माफ़ी, देखें वीडियो
IIFA: प्रेस कांफ्रेंस में देर से पहुंचने के लिए कार्तिक आर्यन ने कटरीना कैफ़ के पैर छूकर मांगी माफ़ी, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन बॉलीवुड एक्टर्स की मौजूदा पीढ़ी के सबसे ज़िंदादिल अभिनेताओं में से एक हैं। कार्तिक का दिलचस्प मिज़ाज अक्सर फ़िल्मी इवेंट्स में देखने को मिलता है। बुधवार देर शाम मुंबई में हुई आइफा की प्रेस कांफ्रेंस में भी आर्यन का ऐसा ही अंदाज़ देखने को मिला, जब उन्होंने सबके सामने स्टेज पर सीनियर एक्ट्रेस कटरीना कैफ़ के पैर छू लिये।  किसी को अंदाज़ा नहीं था कि कार्तिक ऐसा कुछ करेंगे, इसलिए देखने वाले भी चौंक गये।

loksabha election banner

आइफा आयोजकों ने अवॉर्ड सेरेमनी की जानकारी देने के लिए प्रेस कांफ्रेंस रखी थी, जिसमें कटरीना कैफ़, कार्तिक आर्यन और दीया मिर्ज़ा शामिल हुई थीं। कार्तिक इवेंट में थोड़ा देर से पहुंचे। जब प्रेस कांफ्रेंस शुरू हुई तो कटरीना ने मज़ाक करते हुए कहा कि कार्तिक सबसे पहले आप लोगों से देरी के लिए माफ़ी मांगना चाहते हैं। इस पर कार्तिक ने देर ना करते हुए कटरीना के पैर छूकर माफ़ी मांगने का उपक्रम किया और बोले- कल रणवीर ने सबसे पैर छुए थे। आज मैं आपके पैर छू लेता हूं। कार्तिक प्रेस कांफ्रेंस में हाथ में पट्टी बांध स्लिंग लगाकर पहुंचे थे। बुधवार सुबह ही कार्तिक की एक सर्जरी हुई थी।

 

View this post on Instagram

At #iifa2020 #SiddharthKannan #KartikAaryan #katrinakaif

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

वैसे कुछ ऐसा ही नज़ारा सोमवार को भी देखने को मिला था, जब रणवीर सिंह ने सार्वजनिक रूप से अक्षय कुमार और अजय देवगन के पैर छुए थे। दरअसल, सूर्यवंशी के ट्रेलर लांच में रणवीर देर से पहुंचे थे, जबकि दोनों सीनियर एक्टर और कटरीना कैफ़ पहले पहुंच गये थे। जब इसको लेकर अक्षय और अजय ने स्टेज पर रणवीर की खिंचाई की तो उन्होंने तपाक से पैर छूकर माफ़ी मांग ली थी। हालांकि उस वक़्त कटरीना को नज़रअंदाज़ कर दिया था। यहां कार्तिक ने रणवीर की कमी पूरी कर दी। इवेंट में कार्तिक और कटरीना कैफ़ ने लव आज कल के एक गाने पर कदम भी थिरकाए।

 

View this post on Instagram

When Kartik Aaryan is in the house, doing this step is mandatory! 😍 . . #IIFA #IIFA2020 #CreateInspire

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

कार्तिक की इस साल पहली फ़िल्म लव आज कल रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफल नहीं रही, मगर कार्तिक और सारा अली ख़ान के काम की तारीफ़ हुई। कार्तिक फ़िलहाल भूल-भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.