नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर के शो कॉफी विद करण का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में करण रैपिड फायर सेक्शन में काजोल से पूछते हैं कि आज से 10 साल बाद आर्यन और नीसा भाग जाते हैं तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी? इस दिलचस्प सवाल का काजोल और शाह रुख़ ख़ान ने दोनों ने मज़ेदार जवाब भी दिया।

वीडियो 2007 का है। कॉफी विद करण में शाह रुख़, काजोल और रानी मुखर्जी के साथ शामिल हुए थे। रैपिड फायर सेक्शन में करण के सवाल पर काजोल अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की तर्ज़ पर कहती हैं कि दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे। वहीं, शाह रुख़ ख़ान के चेहरे से लगा कि वो इस सवाल को लेकर बहुत उत्साहित नहीं थे। किंग ख़ान ने कहा- मुझे जोक समझ नहीं आया। मुझे तो इस बात का डर है कि अगर वो मेरी रिश्तेदार बन गयी तो... (हकलाने की एक्टिंग करते हैं) सोच भी नहीं सकता।

शाह रुख़ की इस बात पर रानी की हंसी छूट जाती है। इन तीनों ने करण जौहर की डायरेक्टोरियल डेब्यू फ़िल्म कुछ कुछ होता है में लीड रोल निभाये थे, जिसने हाल ही में 22 साल पूरे किये हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by HashiyehLand (@hashiyehland) on

दरअसल, शाह रुख़ और काजोल इस वक़्त ट्रेंड में हैं, क्योंकि उनकी फ़िल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे ने 25 साल का शानदार सफ़र पूरा कर लिया है। फ़िल्म 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज़ हुई थी।

आदित्य चोपड़ा निर्देशित फ़िल्म हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक फ़िल्म मानी जाती है, जिसमें शाह रुख़ और काजोल ने राज और सिमरन के किरदार निभाये थे। फ़िल्म की कहानी लंदन में सेट थी। राज एक बिगड़ैल एनआरआई होता है, जबकि काजोल ने एक घरेलू और संस्कारी लड़की का रोल निभाया था। अमरीश पुरी उनके पिता के किरदार में थे। फ़िल्म में अनुपम खेर के पिता के रोल में थे, जबकि फरीदा जलाल ने काजोल की मां का किरदार निभाया था। मंदिरा बेदी और परमीत सेठी भी अहम किरदारों में थे।

यह भी पढ़ें: 25 Years Of DDLJ: लंदन के मशहूर चौराहे पर लगेगी शाह रुख़ ख़ान और काजोल की मूर्ति, जानें फ़िल्म से जुड़े रोचक किस्से

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021