नई दिल्ली, जेएनएनl नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘घोस्ट स्टोरीज’ का ट्रेलर ऑनलाइन जारी हुआ है। यह हॉरर जॉनर की चार स्माल फ़िल्मों का संकलन है, इसका निर्देशन करण जौहर, अनुराग कश्यप, ज़ोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी ने किया हैं। 13 तारीख को पड़ने वाले शुक्रवार को विदेश में बुरा माना जाता है लेकिन नेटफ्लिक्स ने बहु-प्रतीक्षित हॉरर एंथोलॉजी ‘घोस्ट स्टोरीज’ का ट्रेलर इसी दिन जारी किया गया है। भूत की कहानियों का ट्रेलर हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर ने जारी किया हैं।

ट्विटर पर 2.18 सेकंड की क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘शुक्रवार 13 तारीख कुछ चिल्स और थ्रिल्स के बिना अधूरा होगा, आपके लिए प्रेजेंट करते हैं घोस्ट स्टोरीज का ट्रेलर! 1 जनवरी यह वेब सीरीज रिलीज हो रही है! #YourFearsWillFindYou।’

घोस्ट स्टोरीज हॉरर जॉनर की चार कहानियों को मिलाकर बनाई एक सीरीज है, इसका निर्देशन करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बैनर्जी ने किया है। चारों इसके पहले बॉम्बे टॉकीज और लस्ट स्टोरीज पर साथ काम कर चुके है।

ट्रेलर की शुरुआत करण जौहर द्वारा निर्देशित सेगमेंट से होती हैंl इसमें मृणाल ठाकुर और अविनाश तिवारी की शादी का सीन है। जैसे ही वे अपने बेडरूम में होते हैं, तभी दरवाजा खुल जाता है और दरवाजे पर कोई नहीं होता। तब अविनाश को कोई अचरज नहीं होता और वह ‘दादी’ को गुड नाइट कहने के लिए कहते हैं, जबकि मृनाल को ऐसा लगता है जैसे उन्होंने किसी को देखा ही नहीं। बाद में वीडियो में पता चलता है कि दादी मर चुकी हैं। मृणाल के यह पूछने पर उसे बताया जाता है, ‘वो गुज़री नहीं है, बस मर गई हैं।'

जान्हवी कपूर इसमें समीरा नाम की एक नर्स का किरदार निभाती हैं, जो एक बुजुर्ग मरीज की देखभाल करती है, जो जोया अख्तर द्वारा निर्देशित कहानी में सुरेखा सीकरी द्वारा निभाया गया है। वहीं शोभिता धुलिपला अनुराग कश्यप के सेगमेंट में एक गर्भवती महिला की भूमिका निभा रही हैं। घोस्ट स्टोरीज 1 जनवरी, 2020 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होना शुरू होगी।

Edited By: Rupesh Kumar