Move to Jagran APP

A.R Rahman ने एंकर के हिंदी बोलने की उड़ाया मज़ाक, सोशल मीडिया पर हुए बुरी तरह ट्रोल

ए.आर.रहमान इस वक्त ट्रोलर्स के निशाने पर आए हुए हैं। सिंगर को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। ए.आर. रहमान का एक मज़ाक ट्रोलर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और इस वजह से वो सिंगर की आलोचना कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 01:59 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 03:10 PM (IST)
A.R Rahman  ने एंकर के हिंदी बोलने की उड़ाया मज़ाक, सोशल मीडिया पर हुए बुरी तरह ट्रोल
Cinema Vikatan Youtube Video Screenshot ( A R rahaman)

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरी दुनिया में अपनी सिंगिंग और म्यूज़िक से पहचान बनाने वाले ए.आर.रहमान इस वक्त ट्रोलर्स के निशाने पर आए हुए हैं। सिंगर को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। ए.आर. रहमान का एक मज़ाक ट्रोलर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और इस वजह से वो सिंगर की आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में ए.आर.रहमान अपनी अपकमिंग फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ का प्रमोशन करने पहुंचे इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि रहमान ने मज़ाक-मज़ाक में स्टेज छोड़ दिया, लेकिन रहमान ने जिस वजह से ऐसा किया वो लोगों को नागवार गुज़र रही है।

loksabha election banner

हुआ यूं कि प्रमोशन इवेंट में एंकर्स तमिल भाषा में सवाल पूछ रहे थे। इस दौरान एक एंकर ने हिंदी में बात की और हिंदी सुनकर सिंगर चौंक गए और मज़ाक में स्टेज से उतरकर चले गए। हालांकि स्टेज से उतरते हुए ए.आर. रहमान ने ये साफ कर दिया कि वो सिर्फ मज़ाक कर रहे हैं लेकिन उनका ये मज़ाक लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे हिंदी भाषा का अपमान बताया है। सिंगर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं।

लोगों का कहना है कि रहमान सर ने बॉलीवुड फिल्मो में इतना म्यूज़िक दिया है, हिंदी में इतने गाने गाए हैं फिर भी वो कभी हिंदी में बात नहीं करते, उन्होंने हिंदी का मज़ाक उड़ाया। देखें रहमान के मज़ाक पर उन्हें कैसे-कैसे ट्रोल किया जा रहा है।

आपको बता दें कि ऑस्कर अवॉर्ड विनर म्यूज़िक मेस्ट्रो एआर रहमान फिल्म 99 सॉन्ग्से के साथ बतौर फ़िल्म प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रहे हैं। 99 Songs शीर्षक वाली यह फिल्म एक म्यूज़िकल लव स्टोरी है, जो तमिल और तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज़ की जा रही है। इसका ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है। 99 सॉन्ग्स 16 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। एआर रहमान ने फ़िल्म का निर्माण करने के साथ सह-लेखन भी किया है। इस फ़िल्म के ज़रिए रहमान ने नवोदित कलाकारों को मौक़ा दिया है। फ़िल्म से विश्वेश कृष्णामूर्ति बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। वहीं, इस फ़िल्म के ज़रिए एहान भट्ट बतौर लीड एक्टर अभिनय की पारी शुरू कर रहे हैं। उनके साथ एडिल्सी वरगैस फीमेल लीड में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.