अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा आज अपनी कॉलेज की दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी में शरीक होने के लिए उनके सारे करीबी मित्रों में सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह, सुदेश लहिरी भी पहुंच चुके हैं. ऐसे में आज ही के दिन शुभ मुहूर्त में विदाई फेम पारुल चौहान भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं.

जी हां, स्टार प्लस के सुपरहिट शो विदाई में रागिनी का किरदार निभाने वाली पारुल चौहान ने भी आज व्याह रचा लिया है. मुंबई के इस्कॉन टेंपल में पारुल ने चिराग ठक्कर से शादी कर ली है.

चिराग और पारुल लंबे समय से एक दूसरे को जानते थे. इन दिनों पारुल स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ रही थीं.इस्कॉन टेंपल में शादी करने के बाद पारुल और चिराग अपने करीबियों के लिए आज रात ही ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन कर रहे हैं, जिसमें कई टेलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल होने वाले हैं.

बता दें कि पारुल ने विदाई शो से काफी लोकप्रियता हासिल की थी. चिराग के साथ पारुल लंबे समय से रिलेशनशिप में थीं. पारुल ने अपनी शादी के बारे में कहा था कि उनके परिवार वाले चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जायें. पारुल ने इस्कॉन मंदिर में शादी करने को लेकर कहा है कि, यहां का वातावरण शांत है और मेरी सास और मेरा परिवार यहां आते हैं और कृष्ण को बहुत मानते हैं। तो हम जब मंदिर के बारे में सोच रहे थे तो कृष्ण-लक्ष्मीनायारण मंदिर के बारे में सोच रहे थे। इसके बाद हमें इस्कॉन मंदिर का ध्यान आया।  

उन्होंने यह भी कहा था कि वह तीन साल पहले चिराग से मिली थीं और दोनों के बीच नजदीक़ियां बढ़ती रहीं. यह भी बता दें कि विदाई से ही पारुल टीवी इंडस्ट्री में लांच हुई थीं. राजन शाही ने उन्हें लांच किया था. शादी के मौके पर भी राजन शाही उन्हें आशीर्वाद देने के लिए मौजूद थे. 

यह भी पढ़ें: रजनीकांत के बर्थडे के लिए फैन्स ने बनाया गज़ब का प्लान, इतनी देर मोबाइल बंद

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा कर रहे हैं शादी, आप यहां पर देख सकते हैं Live, पूरे भारत को न्यौता

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस