Move to Jagran APP

Dil Bechara Song: सुशांत सिंह राजपूत दिल से कर रहे हैं डांस की प्रैक्टिस, फराह खान ने शेयर किया मेकिंग Video

Dil Bechara Song दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 05:36 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 06:39 PM (IST)
Dil Bechara Song: सुशांत सिंह राजपूत दिल से कर रहे हैं डांस की प्रैक्टिस, फराह खान ने शेयर किया मेकिंग Video
Dil Bechara Song: सुशांत सिंह राजपूत दिल से कर रहे हैं डांस की प्रैक्टिस, फराह खान ने शेयर किया मेकिंग Video

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म कोरियोग्राफर फराह खान ने दिल बेचारा गाने के वीडियो की मेकिंग शेयर किया हैंl इसमें सुशांत सिंह राजपूत और फराह खान को गाने के लिए जी-तोड़ मेहनत करते हुए देखा जा सकता हैंl कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की फिल्म 'दिल बेचारा' अब फैंस के दिल में एक अलग जगह रखती है क्योंकि यह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है।

loksabha election banner

संजना संघी की सह-अभिनीत फिल्म दिल बेचारा जल्द डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली हैंl यह सुशांत की आखिरी फिल्म होगीl सुशांत का निधन 14 जून को हो गया था। उनकी मृत्यु 34 वर्ष की कम उम्र में आत्महत्या से हो गई। ट्रेलर के बाद दिल बेचारा के निर्माताओं ने गाने को रिलीज किया हैं और इसके टाइटल ट्रैक को प्रशंसकों से जोरदार प्रतिक्रिया मिली हैं। सभी से मिल रहे प्यार के चलते कोरियोग्राफर फराह खान ने गाने की मेकिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

 

View this post on Instagram

Sometimes we can’t let go of memories, becoz they r constant reminders of a great Story that we never expected to end..a glimpse of the hard work n talent of @sushantsinghrajput .. @castingchhabra n i thank you for the love this song is garnering.. @arrahman @disneyplushotstarvip @foxstarhindi @sonymusic # making # missusushant ♥️

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

कोरियोग्राफर फराह खान ने बीटीएस वीडियो शेयर किया और कहा कि दिवंगत सुशांत अपने काम को लेकर बहुत समर्पित थे। वीडियो में हम सुशांत को पूरे दिल से अपने स्टेप्स का अभ्यास करते हुए देख सकते हैं और साथ ही साथ वह कुछ मस्ती भी कर रहे हैं। फराह ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, '#makingofDilbecharatitletrack कभी-कभी हम यादों को जाने नहीं देते, क्योंकि वे एक अच्छी कहानी को निरंतर याद दिलाते हैं, जिसकी हमें कभी भी समाप्त होने की उम्मीद नहीं थी .. @sushantsinghrajput की कड़ी मेहनत और प्रतिभा की झलक.. @castingchhabra आपके इस गाने से प्यार हो गया है, इसके लिए आपका धन्यवाद। @arrahman @disneyplushotstarvip @foxstarhindi @sonymusic #missusushant'

सुशांत को अपने काम का आनंद लेते देख सभी की आंखों से आंसू निकल गए। दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी। हालांकि सुशांत के प्रशंसकों ने उनकी आखिरी फिल्म की थियेटर में रिलीज की मांग की थी लेकिन निर्माताओं ने इसे OTT प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.