नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र अपने को-स्टार और दूसरे वेटरन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने के मेहमान बने। इस शो को माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे जज करते हैं। शो में एक ऐसा लम्हा आया, जब धर्मेंद्र ने एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर उसे 51 रुपये का शगुन दिया, मगर 51 रुपये ही क्यों? इसके पीछे दिलचस्प वजह भी धर्मेंद्र ने बतायी।

पल्लवी टोल्ये नाम की कंटेस्टेंट ने शत्रुघ्न सिन्हा की आइकॉनिक फ़िल्म कालीचरण के गाने जा रे जा ओ हरजाई पर बेहतरीन डांस किया, जिसने दोनों वेटरन कलाकारों को प्रभावित किया। पल्लवी की परफॉर्मेंस पर शत्रुघ्न ने कहा कि आपने वाकई साबित कर दिया है कि डांस की कोई उम्र नहीं होती।

वहीं, धर्मेंद्र ने पल्लवी को 51 रुपये शगुन के रूप में दिये और इसके पीछे वजह का खुलासा करते हुए कहा- मेरी डेब्यू फ़िल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे थे। मुझे फ़िल्म साइन करने के लिए बुलाया गया। तीन केबिन थे। मैं बीच वाले केबिन मैं सुन रहा था कि क्या देंगे यार? तीन को-प्रोड्यूसर थे। 17-17 रुपये निकालकर 51 रुपये मुझे दिये। मैं 51 को लकी समझता हूं। जब इन सबने आपका ज़िक्र किया तो मेरा जी चाहा कि आपको शगुन दूं। धर्मेंद्र का यह एलान सुनकर पल्लवी भी चौंक जाती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Pallavi Tolye (@pallavitolye)

इससे पहले डांस दीवाने पर आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलन भी जा चुकी हैं। हाल ही में शो के 18 क्रू मेंबर्स का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया था। उन्हें मेडिकल सहायता प्रदान करने के बाद सभी ज़रूरी सुरक्षा इंतज़ाम करने के बाद दूसरे क्रू के साथ शो की शूटिंग शुरू की गयी। वहीं, बात करें धर्मेंद्र की तो फ़िल्मों से फुर्सत पाकर वो अधिकतर समय अपने फार्म हाउस पर बिताते हैं। धर्मेंद्र अब अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म अपने के सीक्वल में नज़र आएंगे, जिसमें सनी और बॉबी के अलावा पोते करण देओल भी हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर के बॉलीवुड डेब्यू का एलान किया था।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021