मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की राहें अब भले ही अलग हो चुकी हों, लेकिन एक वक्त था जब दोनों बॉलीवुड के बेस्ट कपल माने जाते थे। दोनों के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग थी। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था। लेकिन फिर इस कपल का ब्रेकअप हो गया और दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली।

वैसे फिल्मी करियर की बात करें तो दोनों ने साथ में कई फिल्में भी की हैं। जिसमें से एक है ‘ये जवानी है दीवानी’। रणबीर-दीपिका की ‘ये जवानी है दिवानी’ दर्शकों को काफी पसंद आई थी। फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री भी शानदार थी। अब आप सोच रहे होंगे कि हम आज अचानक इस फिल्म के बारे में क्यों बात कर रहे हैं। तो हम आपको बता दें कि इस फिल्म के बारे में हम इसलिए बात कर रहे हैं क्योंकि आज इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 6 साल हो चुके हैं। 31 मई 2013 को ये फिल्म रिलीज हुई थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Repost @filmfare • • • • • • Epic! #RanbirKapoor and @deepikapadukone groove to Balan Pichkari from their film #YJHD. #filmfare #viralvideo #Bollywood #gossip #topfm #gupshupgang #RjNiyati #GossipGirl

A post shared by Rj Niyati (@toprjniyati) on

अब इस मौके पर रणबीर और दीपिका का जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा जिसमें दोनों बिंदास डांस करते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में दीपिका ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है तो वहीं रणबीर ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का थ्री पीस सूट पहना है। दोनों किसी वैनिटी वैन में डांस कर रहे हैं। जिस गाने पर दोनों मस्ती से डांस कर रहे हैं वो उन्हीं की फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ का सॉन्ग ‘बलम पिचकारी है’। दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में बिजी हैं और रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Balam Pichkaari re-loaded 😍🕺 #RanbirKapoor & #DeepikaPadukone 6 YEARS OF YJHD 🎉 #Ranbir #YJHD #Bollywood #ranbirkapooruniverse

A post shared by 👑❤ RANBIR KAPOOR ❤👑 (@rk_prince_of_teens) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप